COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

GFW इम्पैक्ट रिज़ल्ट्स: 28 दिसंबर 2017

ANALYST
6   //    30 Dec 2017, 14:39 IST

ये साल 2017 का अच्छा दूसरा हाफ रहा है। बुकिंग के लिए कई विकल्प मौजूद थे लेकिन बाउंड फॉर ग्लोरी मुख्य इवेंट की पहले ही घोषणा की जा चुकी है। इस वजह से अगले हफ्ते का शो काफी अहम होगा। पूरे शो के दौरान दर्शकों को काफी दिलचस्प मुकाबले देखने मिले।



इम्पैक्ट रैसलिंग नॉकआउट टाइटल/ ग्लोबल फ़ोर्स रैसलिंग विमेंस टाइटल: रोसमैरी बनाम सिएना



इस मैच में रोसमैरी के साथ उनकी टीम आई है और वहीं लौरेल वैन नेस और KM मैच में दखल देने लगे। सिएना ने रोसमैरी को चीनलॉक में पकड़ा और फिर उन्हें बैरिकेड पँर दे फेंका। पहले रेड वेडिंग पर सिएना दो के काउंट ओर किक आउट कर देती हैं तो वहीं दूसरे रेड वेडिंग के बाद नेस उन्हें बाहर खींच निकालती है। फिर सिएना, रोसमैरी को गिलोटिन चोक में पकड़ते हुए उन्हें टैप आउट करवाती हैं।


नतीजा: सिएना ने रोसमैरी को हराया







जेरेमी बोराश, जोसफ पार्क बनाम जॉश मैथ्यू, स्कॉट स्टेनर


इस नो DQ मैच की भी शानदार शुरुआत हुई। मैच में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ और कई हैरान करने वाले लम्हें देखने मिले। मैच के अंत मे टॉप रोप स्प्लैश की मदद से जेरेमी बोराश/जोसफ पार्क ने जीत दर्ज की।


नतीजा: जेरेमी बोराश, जोसफ पार्क ने जॉश मैथ्यू, स्कॉट स्टेनर को हराया







X-डिवीज़न टाइटल: सोंजय दत्त बनाम ट्रेवोर ली


सोंजय दत्त यहां पर हुए फॉल्स काउंट एनीव्हेरे मैच में अपना ख़िताब डिफेंड करने उतरे। दोनों के बीच अच्छा मुकाबला हुआ लेकिन दत्त ली के खिलाफ अपना ख़िताब बचा नहीं पाएं। टोर्नेडो DDT को काउंटर करते हुए ली ने दत्त को रोल किया और पिन करते हुए ख़िताब जीत लिया।


नतीजा: ट्रेवोर ली ने सोंजय दत्त को हराया







टैग टीम टाइटल: OVE बनाम LAX


इस स्ट्रीट फाइट मैच में LAX अपना ख़िताब डिफेंड करने उतरे। इस मुकाबले के शुरुआत की ही चारों रैसलर्स आपस में भिड़ बैठे। जैक और ऑर्टिज़ कि भिड़ंत शुरू हुई तो वहीं दर्शकों के बीच डेव और सेंटन भीड़ बैठे। मैच के आखिरी समय मे OVE ने ऑर्टिज़ को किनारे फेंकते हुए सेंटन को टेबल पाइलड्राइव करते हुए जीत दर्ज की।


नतीजा: OVE ने LAX को हराया







इम्पैक्ट रैसलिंग वर्ल्ड टाइटल: एली ड्रेक बनाम जॉनी इम्पैक्ट


यहां पर एली ड्रेक, जॉनी इम्पैक्ट के खिलाफ अपना ख़िताब डिफेंड करने उतरे और उनके साथ क्रिस एडोनिस रिंगसाइड पर मौजूद थे। मैच में दोनों रैसलर्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने मिला लेकिन वहीं एडोनिस ने इम्पैक्ट पर चीप शॉट का इस्तेमाल किया और फिर ड्रेक ने इसका फायदा उठाते हुए उन्हें एप्रन पर पटक दिया।


मैच में एडोनिस ने ड्रेक के मदद के लिए बेल्ट अंदर फेंकी लेकिन इम्पैक्ट ने उसे खींचते हुए किनारे कर दी और एडोनिस को भी बाहर कर दिया। मैच में कई पावरस्लैम, एल्बो और सुप्लैक्स देखने मिले जिस पर जॉनी किक करते गए।


मैच के आखिरी समय मे अल्बर्टो ने जॉनी के सिर पर चेयर से हमला करते हुए ड्रेक को उनके ऊपर डाल तक ड्रेक को जीतवा दिया। ये रात का सबसे बेहतरीन मुकाबला साबित हुआ।


नतीजा: एली ड्रेक ने जॉनी इम्पैक्ट को हराया 

ANALYST
A cricket lover, fan of Sachin Tendulkar and MSD. Loves watching and writing about Wrestling too !!
Fetching more content...