BGMI में 1.8 अपडेट को डाउनलोड करने का आसान तरीका  

Image Credit : Battlegrounds Mobile India
Image Credit : Battlegrounds Mobile India

BGMI (Battlegrounds Mobile India) दुनिया का सबसे पॉपुलर शूटिंग बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को गूगल प्ले स्टोर पर करीबन 50+ मिलियन खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है। Krafton के डेवेल्पर्स ने इस गेम को 02 जुलाई 2021 को लॉन्च किया था।

डेवेल्पर्स ने गेम के भीतर 1.8 अपडेट 12 जनवरी 2022 को शामिल किया था। इस अपडेट के अंदर काफी खास फीचर्स शामिल किये हैं। इन फीचर्स का आनंद लेने के लिए प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर से 1.8 नया अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम BGMI में 1.8 अपडेट को डाउनलोड करने का आसान तरीका बताने वाले हैं।


BGMI में 1.8 अपडेट को डाउनलोड करने का आसान तरीका

Battlegrounds Mobile India विश्व में करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है। इस अपडेट को एंड्रॉइड और iOS दोनों डिवाइस पर रिलीज कर दिया है। प्लेयर्स इस गेम को डाउनलोड करने के लिए यहां दी गई डिटेल्स को फॉलो कर सकते हैं।

BGMI का लेटेस्ट 1.8 अपडेट Krafton के डेवेल्पर्स ने 14 जनवरी 2022 को रिलीज किया था। हालांकि, कुछ प्लेयर्स को अपडेट करने में एरर देखने को मिल रहा है। इसलिए, यहां पर दी गई स्टेप्स को फॉलो करके डाउनलोड करें।

स्टेप 1: खिलाड़ियों को Battlegrounds Mobile India अपडेट करने के लिए गूगल प्ले स्टोर ओपन करना पड़ेगा।

स्टेप 2: सर्च बॉक्स में Battlegrounds Mobile India टाइप करें, और प्राप्त नतीजों में अपडेट बटन पर क्लिक करें। डायरेक्ट जाने के लिए यहां टच करें।

स्टेप 3: कुछ समय में अपडेट हो जाएगा। क्योंकि, अपनी इच्छा अनुसार रिसोर्स पैक को डाउनलोड करें।

स्टेप 4: उसके बाद अकाउंट को लॉगिन करें। गेम के अंदर शामिल फीचर्स का आनंद ले।

नोट: Battlegrounds Mobile India के डेवेल्पर्स Krafton ने इन-गेम काफी अद्भुद फीचर्स शामिल किये हैं। जैसे शॉप, टोकन्स, स्पाइडर-मैन नो वे होम, वेव, आफ्टरमैथ आदि।

Edited by Sawan E-Sports