Create

FAU-G गेम की रिलीज डेट को लेकर आए कई सारे सवाल, नवंबर में हुआ था रिलीज का ऐलान

(Image via nCORE Games | Twitter)
(Image via nCORE Games | Twitter)
Ujjaval E-Sports

2020 में मोबाइल गेमिंग सिन में काफी ज्यादा परिवर्तन हुआ है। PUBG Mobile काफी अच्छे से आगे बढ़ रहा था लेकिन फिर उसपर बैन लग गया। FAU-G गेम की घोषणा भी देखने को मिली। दरअसल, FAU-G एक मल्टीप्लेयर गेम है।

PUBG Mobile बैन के कुछ समय बाद ही प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बताया था कि nCORE Games भारत में FAU-G नाम के गेम को लाने वाला है। इसके बाद से हर कोई गेम की रिलीज डेट का इंतजार कर रहा है। काफी समय पहले घोषणा में बताया गया था कि नवंबर के महीने में इसे रिलीज किया जाएगा। अबतक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।


FAU-G गेम की रिलीज डेट को लेकर आए कई सारे सवाल

फैंस लगातार सोशल मीडिया पर FAU-G के बारे में बात कर रहे हैं। साथ ही हर कोई रिलीज डेट जाना चाहता है क्योंकि कोई फिक्स रिलीज डेट के बारे में नहीं बताया गया था। nCORE Games जरूर ही भारत में Free Fire और PUBG Mobile के लिए बड़ी चुनौती रखेगा।

नवंबर खत्म होने आ रहा है और अबतक FAU-G गेम के रिलीज होने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। साथ ही ट्विटर पर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग अपना मत रख रहे है और हमेशा की तरह मिम्स भी बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile के भारतीय फैंस ने Microsoft Azure से किये सवाल, हर कोई गेम की रिलीज डेट को लेकर कर रहा है सवाल

nCORE Games ने कई इंटरव्यू में बताया है कि FAU-G किसी भी हाल में बैटल रॉयल में जगह नहीं बनाने की प्लानिंग नहीं कर रहा है। वो लेवल्स लाएंगे।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile भारत में अपनी वापसी करने की तैयारी कर रहा है वहीं सरकार ने 8 अन्य गेम्स को किया बैन


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...