Create

Free Fire Battle Arena सीजन 2: ग्रैंड फाइनल्स प्ले इन्स की अंकतालिका 

Free Fire  Battle Arena सीजन 2
Free Fire Battle Arena सीजन 2
Ujjaval E-Sports

Free Fire Battle Arena सीजन 2: ग्रैंड फाइनल्स प्ले इन्स का अंत हो गया है। इस दौरान लीग स्टेज की नीचली 12 टीमों ने हिस्सा लिया था और 6 मैच देखने को मिले थे। यहां से ग्रैंड फाइनल्स के लिए बचे हुए 6 जगहों के लिए लड़ाई हुई थी।

शीर्ष 6 टीमें अब ग्रैंड फाइनल्स के लिए तैयारी करने वाली हैं। कल यानी 18 दिसंबर को प्रतियोगिता के ग्रैंड फाइनल्स होने वाले हैं।


Free Fire Battle Arena सीजन 2: ग्रैंड फाइनल्स प्ले इन्स की अंकतालिका

Free Fire Battle Arena सीजन 2, ग्रैंड फाइनल्स प्ले इन्स की अंकतालिका
Free Fire Battle Arena सीजन 2, ग्रैंड फाइनल्स प्ले इन्स की अंकतालिका

टीमों के पास फाइनल्स में जगह बनाने के लिए अंतिम मौका था। इस दौरान दिन पूरी तरह एक्शन से भरा हुआ था। दिन के अंत तक Bilash Army शीर्ष पर थी जहां उनके 176 अंत और 84 किल्स थे। इसके बाद दूसरे स्थान पर 4 AM असल में 132 अंक और 58 किल्स के साथ मौजूद थे। No Mercy ने 111 अंकों और 50 किल्स के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। TSG Hard और Hype Esports ने चौथा और पांचवां स्थान प्राप्त किया। साथ ही Unstoppable ने छठा प्राप्त किया।

ये भी पढ़ें;- Free Fire को 4 GB RAM के PC पर खेलने के लिए एम्युलेटर्स के तीन सबसे अच्छे विकल्प

प्ले इन्स का पहला मैच No Mercy ने 34 अंकों के साथ जीता। दूसरे मैच में Bilash Army को एक जबरदस्त जीत मिली वहीं तीसरा मैच Hype Esports ने अपने नाम किया। चौथा मैच एक बार फिर Bilash Army ने अपने नाम किया। साथ ही पांचवें मैच के Team Chaos को जीत मिली हैं। छठे मैच में No Mercy ने शानदार जीत दर्ज की। उन्हें भी दिन की दूसरी जीत मिली।

ये भी पढ़ें:- Free Fire Battle Arena सीजन 2: क्वालीफाई हुई टीमों की सूची, शेड्यूल और अन्य जानकारी


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...