GameXpro’s PUBG Mobile ID, स्टैट्स , K/D रेश्यो और बाकी जानकारी

GameXpro's PUBG Mobile ID
GameXpro's PUBG Mobile ID

PUBG Mobile एक बहुत पॉपुलर गेम है और इसने बहुत ख़ास जगह बनाली है इंडियन गेमिंग कम्युनिटी में। इसकी पॉपुलैरिटी ने मौका दिया है बहुत से कंटेंट क्रिएटर्स को आगे बढ़के टैलेंट दिखने का बहुत से प्लेटफॉर्म्स पर जैसे की यूट्यूब , फेसबुक और ट्वीटच।

रवि रावत जिनको उनके फेमस इन गेम नाम GameXpro से जाना जाता है , सबसे पुराने कंटेंट क्रिएटर्स में से एक हैं इंडिया के। इस आर्टिकल में हम उनकी PUBG Mobile ID, स्टैट्स , K/D रेश्यो , और बाकी चीज़ो के बारे में बताएंगे।

GameXpro PUBG Mobile ID

GameXpro’s की PUBG Mobile ID 5397003232 है और इनका IGN है B乛LaC丨Łegit. यह लीडर भी हैं lBLaC | Official के।

GameXpro स्टैट्स

GameXpro's stats in the Solo
GameXpro's stats in the Solo

अभी के सीजन में , GameXpro ने 40 सोलो मैचेस खेले हैं और उनमे से 2 जीते हैं। यह खिलाड़ी अभी प्लैटिनम II टियर पर हैं और अपने नाम 274 किल्स कर चुके हैं एक बेहतरीन 6.85 के K /D रेश्यो के साथ।

GameXpro’s stats in the Squad
GameXpro’s stats in the Squad

GameXpro ने 83 स्क्वाड मैचेस खेले हैं और 18 चिकन डिनर निकाले हैं। इन्होने अपने नाम 453 किल्स करें हैं एक बहुत बेहतरीन 5.46 के K/D रेश्यो के साथ।

GameXpro यूट्यूब चैनल

GameXpro ने यूट्यूब पर कंटेंट डालना जुलाई 2018 में शुरू किया था। तब से यह खिलाड़ी वीडियोस दाल रहे हैं। इनके चैनल पर 650 वीडियोस से ऊपर हैं। इनके 3.17 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और पूरे मिला कर इनके चैनल पर 480 मिलियन व्यूज हैं।

GameXpro सोशल मीडिया एकाउंट्स

रवि रावत काफी एक्टिव हैं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर। यहाँ क्लिक करें उनके अकाउंट पर जाने के लिए।

App download animated image Get the free App now