PMCO फॉल स्प्लिट इंडिया 2020: टीम्स पर लगा हैकिंग का इलज़ाम , प्रो प्लेयर्स ने वालो से कहा एक्शन लेने के लिए 

PMCO Fall Split India 2020
PMCO Fall Split India 2020

PMCO फॉल स्प्लिट इंडिया 2020 अआखिरकार शुरू हो गया है और 32 टीम्स एक दुसरे के खिलाफ लड़ रही हैं ग्रुप स्टेज में एक जगह हासिल करने के लिए सेमि फाइनल्स में। lekin सबको हैरान करने वाली एक खबर आयी सामने जिसके चलते बहुत सी टीम्स को हैक करने की वजह से डेवेलपर्स ने पकड़ा था।

जो टीम्स हक या चीट करते हुए पकडे जाती हैं उनको आगे के सभी टूर्नामेंट्स से बैन कर दिया जाता है। अभी सब लोग यह सोच रहे हैं की यह शामे पालिसी इंडियन टीम्स के लिए लागू होती है या नहीं। हाल ही में PUBG Mobile वालो ने अनाउंस किया है की उन्होंने दुनिया भर से 531 रोस्टर्स बैन किए हैं।

PMCO फॉल स्प्लिट इंडिया 2020: हैकिंग के इलज़ाम

बहुत सी टीम्स जो PMCO इंडिया 2020 में हिस्सा ले रही हैं वह PUBG MOBILE के अफीशियल्स से निवेदन कर रही हैं की ऐसी हर टीम के खिलाफ जल्द से जल्द एक्शन लें। इनके हिसाब से , बहुत सी बड़ी और क्वॉलिफाइएड टीम्स हैक्स इस्तेमाल कर रही हैं।

इनका एंटी चीट टूल, जो हैकिंग को पकड़ता है अभी फिलहाल टूर्नामेंट में इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है जिसकी वजह हैकर्स को पकड़ना मुश्किल हो गया है। यह इलज़ाम केवल हिस्सा लेने वाली टीम्स नहीं लगा रही बल्कि बहुत से फेमस खिलाड़ी जैसे घातक और कुल भी इसके लिए आवाज़ उठा रहे हैं।

कुछ टीम्स ने यूट्यूब पर भी वीडियो भी डाले हैं यह चीज़ साबित करने के लिए :

youtube-cover

घातक ने सबको कहा है की वह इस मामले में अपनी आवाज़ ज़रूर उठाएं और pubg के अफीशियल्स को टैग करें वही कुल ने कहा है की यह अफीशियल्स की ज़िम्मेदारी है की वह इस चीज़ का ध्यान रखें।

उम्मीद करी जा रही है की PUBG Mobile क्लब ओपन 2020 के व्यवस्था करने वाले अफीशियल्स जल्द से जल्द इस चीज़ पर काम करेंगे और सबको सूचित करेंगे।

App download animated image Get the free App now