PMPL South Asia 2020 Highlights: GODLIKE ने जीता चौथे दिन का पहला मैच 

PMPL South Asia 2020 Day 4 Match 1 Standings
PMPL South Asia 2020 Day 4 Match 1 Standings

PMPL South Asia 2020 PUBG Mobile टूर्नामेंट का चौथा दिन शुरू हुआ 20 टीम्स और 5 ग्रुप्स के साथ जो एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे है जीतने के लिए। PMPL का पहला मैच दिन का MIRAMAR में खेला गया था एक थर्ड पर्सन पर्सपेक्टिव से। फ्लाइट का पाथ था Junkyard से LE Cobreria के बीच में और पहला जोन साउथ वेस्ट दिशा में बना था।

PMPL: Early Game

पहला जोन बनने के बाद काफी टीम्स ने अपना प्लान चेंज कर लिया था लूट का और जोन में बढ़ना शुरू कर दिया।

UME टीम ने पहला किल किया था INES के एक खिलाड़ी को मार के Pecado में। आगे चल के दोनों टीम्स ने अच्छे से फाइट ली और बहुत सी डेवलपमेंट देखने को मिली किल फीड में।

मिड गेम

गेम में सेकंड जोन का एयरड्रॉप लैंड हुआ था Los Leones में लेवल 3 के सामन और गन के साथ। JM CLAN के पास जगह का पूरा कंट्रोल था और उन्होंने आराम से ड्राप लूट लिया बिना किसी दुशमन से लड़े। छोटे कम्पाउंड्स को पकड़ के VSG crawlers कुछ किल्स अपने नाम करने में सफल हुए थे। सामने वाली टीम ने बचना बेहतर समझा और वह VSG के कम्पाउंड्स से दूर हो गए।

लेट गेम :

आखिरी जोन Pecado की हिल्स के पास बना था जो कि लगभग मैप के सेंटर में है। उस समय बस थोड़ी ही टीम्स रिज पर होल्ड कर रही थी जिनको जोन का एडवांटेज मिला। जैसे जोन छोटा होना शुरू हुआ GodLike ने दो खिलाड़ी नॉक आउट कर दिए JM clan के और इस वजह से वह एडवांटेज पर आ गए। थोड़ी फाइट के बाद GODLIKE ने जीत अपने नाम कर ली थी सामने वाली टीम को मात दे के । GodLike Hastar मैच में MVP बने थे 5 किल्स के साथ।

Top 5 players of Match 1
Top 5 players of Match 1
Edited by raghav2mathur
App download animated image Get the free App now