Create
Notifications

PUBG Mobile की भारत में वापसी का हुआ ऐलान, खास वर्जन के साथ होगा रिटर्न

(Image via PUBG Mobile/Instagram)
(Image via PUBG Mobile/Instagram)
ANALYST
Modified 12 Nov 2020
न्यूज़

PUBG Mobile बैन के बाद से ही इसकी वापसी की खबरें सामने आ रही थी। इस बैटल रॉयल गेम को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। लंबे समय से इसकी वापसी की खबरें सामने आ रही थी और हाल ही में काफी बड़ी घोषणा हो गयी है।


PUBG Mobile की भारत में वापसी का हुआ ऐलान, खास वर्जन के साथ होगा रिटर्न

PUBG Corporation ने घोषणा करके बताया कि वो भारत में एक बार फिर PUBG Mobile को लाने वाले हैं। साथ ही गेम का खास वर्जन भारत में लाया जाएगा। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक और इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी।

View this post on Instagram

⠀ 📣 COMING SOON #PUBGMOBILE #pubgmobileindia

A post shared by PUBG MOBILE India 🇮🇳 (@pubgmobile.in.official) on

उन्होंने बताया कि वो भारत के लिए PUBG Mobile का अलग वर्जन बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने 100 लोगों को नौकरी दी है।

PUBG Corporation ने अपनी स्टेटमेंट में कहा:

“ भारतीय खिलाडियों के डाटा की सुरक्षा और प्राइवेसी PUBG Corporation का मुख्य लक्ष्य है। कंपनी अब लगातार भारतीय खिलाडियों के निजी डाटा का ऑडिट्स और स्टोरेज सिस्टम का वेरिफिकेशन करेगा, जिससे मुख्य सुरक्षा से जानकारी बाहर नहीं जाएगी और इससे डाटा सावधानी से मैनेज किया जाएगा।”
“ गेम की कई सारी चीज़ों को भारतीय गेमर्स के अनुसार बनाया जाएगा, जैसे गेम में एक वर्चुअल सिमुलेशन ट्रेनिंग ग्राउंड होगा, नए कैरेक्टर्स होंगे जो पहले से ही कपड़े पहने होंगे और गेम के स्वभाव को दिखाने के लिए हरा हिट इफेक्ट जोड़ा जाएगा। सबसे खास बात ये है कि कंपनी अब गेम खेलने के समय पर पाबंदी लगाएगा जिससे जवान खिलाडियों में अच्छी गेमप्ले हेबिट्स बनेगी।"
" भारत में ब्रांच ऑफिस खोलने से कम से कम 100 लोगों को काम मिलेगा जहां वो इन-गेम डेवलपमेंट, व्यापार और ईस्पोर्ट्स पर ध्यान रखेंगे इसमें मुख्य कंपनी Krafton के साथ 100 मिलियन डॉलर्स की पार्टनरशिप की जाएगी।"

अब बड़ी घोषणा हो गयी है और जल्द ही गेम वापसी कर सकता है।

Published 12 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now