Erangel 2.0 PUBG Mobile 1.0 बीटा अपडेट के साथ ऑफिशियली रिलीज़ होगा 

Enter caption
Enter caption

PUBG Mobile 1.0 बीटा अपडेट अनाउंस कर दिया गया है और यह रिलीज़ होगा 6 अगस्त को रिलीज़ कर दिया जाएगा। इसमें Erangel 2.0 मैप भी आएगा जिसका सबको बेसब्री से इंतज़ार था। इसकी रेजिस्ट्रेशन्स जल्द ही शुरू हो जाएंगी और खिलाड़ियों को एक सर्वे फॉर्म भरना होगा जिससे उनको मौका मिल सके इस बीटा वर्जन को टेस्ट करने का।

PUBG Mobile: Erangel 2.0 अफीशियल अनाउंसमेंट

Enter caption
Enter caption

Erangel 2.0 रिलीज़ होगा 6 अगस्त 2020 को PUBG Mobile 1.0 बीटा अपडेट के साथ। यह मैप 2019 में अनाउंस किया गया था PUBG Mobile के द्वारा और खिलाड़ी इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

अब आखिर कार इंतज़ार का समय ख़तम हो गया है और यह वर्जन खिलाड़ियों को अगले अपडेट में मिल जाएगा। यह है अफीशियल स्टेटमेंट PUBG Mobile वालो द्वारा की गई Erangel 2.0 के रिलीज़ को कन्फर्म करने के लिए :

Erangel , जो PUBG Mobile का दिल है , एक फिक्शनल आइलैंड है ब्लैक से में जो रूस के पास है जिसको एक मिलिट्री ऑक्यूपेशन कण्ट्रोल कर रहा था। इस फेक्शन ने केमिकल और बायोलॉजिकल टेस्ट किये थे लोकल लोगों के ऊपर। एक बायोलॉजिकल फैसिलिटी पर रेसिस्टेन्स अटैक के बाद इस आइलैंड को खाली छोड़ना पड़ा था।

इस मैप में लैंडस्केप, बिल्डिंग्स और मैप स्ट्रुक्टर को वापस से बिलकुल नया डिज़ाइन दिया जाएगा और खिलाड़ियों का गेमिंग एक्सपीरियंस भी बेहतर बनेगा।

जैसा की आप प्ले स्टोर पर लीक हुए लोगो में देख सकते हैं , Erangel 2.0 मैप आपको साफ़ दिख रहा है लेफ्ट साइड पर लोगो में। पैच नोट्स और बाकी फीचर्स रिलीज़ हो जाएंगे जैसे ही बीटा वर्जन की टेस्टिंग शुरू होती है और Sportskeeda आपको इसकी डाउनलोड लिंक भी ज़रूर देगा।

App download animated image Get the free App now