Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile: ग्लोबल एक्सट्रीम चैलेंज 2020 डेट्स हुई अनाउंस

PUBG Mobile Global Extreme Challenge
PUBG Mobile Global Extreme Challenge
raghav2mathur
ANALYST
Modified 17 Jul 2020, 21:56 IST
न्यूज़
Advertisement

PUBG Mobile ग्लोबल एक्सट्रीम चैलेंज एक अफीशियल गेमिंग इवेंट है जिसमे आपको 34 इंलुएंसर्स दिखेंगे एक दुसरे के खिलाफ कम्पीट करते हुए। यह इन्फ्लुएंसर्स चुने गए है 64 इन्फ्लुएंसर्स में से। यह शोमेच शुरू होगा 29 जुलाई को और इंडियन टीम्स लड़ेंगी MENA (मिडिल ईस्ट और अफ्रीका ) की टीम्स से 30 जुलाई को। टॉप 50% 

influencers HAR रीजन से हिस्सा लेंगे ग्लोबल एक्सट्रीम चैलेंज में। इंडिया , नार्थ अमेरिका , मिडिल ईस्ट और अफ्रीका , साउथ ईस्ट एशिया और यूरोप रीजंस है जो इसमें हिस्सा ले रहे हैं। वोटिंग इस के लिए की गई थी 23 जून से 6 जुलाई था। 

PUBG Mobile ग्लोबल एक्सट्रीम चैलेंज इंडियन टीम्स 

दो टीम्स इंडिया से :

Team Mortal
Team Mortal

1. मोर्टल 

नमन 'मोर्टल ' माथुर कप्तान हैं एक इंडियन टीम के और सबसे ज़्यादा फेमस खिलाड़ियों में से एक हैं। यह ओनर और लीडर हैं टीम SOUL के जो इंडिया की सबसे मनपसंद टीम है। 

 पर्व 'रेगलटोस ' सिंह एक उभरते सितारे हैं PUBG MOBILE के इंडिया में। इनके 1.2 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं यूट्यूब पर और 690K फॉलोवर्स हैं इंस्टाग्राम पर। यह भी टीम SOUL के खिलाड़ी हैं। 

यश 'वाईपर ' सोनी भी टीम मोर्टल के खिलाड़ी हैं और यह भी टीम SOUL के लिए खेलते आ रहे हैं शुरू से। इनके 900K से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं यूट्यूब पर। 

Team Scout
Team Scout
Advertisement

2. टीम स्काउट 

तन्मय 'स्काउट ' सिंह दूसरी इंडियन टीम के कप्तान हैं। यह एक सबसे ज़्यादा अनुभवी खिलाड़ी हैं PUBG MOBILE के और यह एक्टिव हैं 2018 से। यह खिलाड़ी जाने जाते हैं अपने बेहतरीन मिड रेंज से लॉन्ग रेंज स्प्रैस के लिए। इनके 2 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं यूट्यूब पर। यह प्रसिद्ध चलैं HYDRA के ओनर हैं। 

जोनाथन' अमरल दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं और यह TSM ENTITY के लिए खेलते हैं। इनके 1.1 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं यूट्यूब पर और यह तीसरे खिलाड़ी हैं टीम SCOUT के। 

इन इंडियन इन्फ्लुएंसर्स के अलावा , 28 और इन्फ्लुएंसर्स चुने गए हैं बाकी रीजंस से PUBG MOBILE ग्लोबल एक्सट्रीम चैलेंज के लिए :

BTR ALICE

TACAZ

ONIC MUTE

SECRET BIUBIU

BANGPEN

MASTERRAMEN

ABCT36 GAMING

NGAN SAT THU

WYNSANITY

SEVOU

ROLEX

PANDA

ATRO

OM SAYF

AEDDI407

PIKACHU

DOCH

DREAM PUBG

MEZARCI

OLDBOY

ALUCAROV2

DEXTROGER

DON TACHO

ALPOXZEN

FLASHZITO

RISERBECK

NATO GAMER

EILOCOSANTIARG 

आप अपने मनपसंद खिलाड़ी के लिए वोट कर सकते हैं ट्विटर पर लॉगिन कर के और हैशटैग pubgmxchallenge9 इस्तेमाल कर के वोट करें मोर्टल के लिए और हैशटैग pubgmxchallenge10 SCOUT के लिए। जिस टीम के सबसे ज़्यादा पॉइंट्स होंगे उनको ग्लोबल चैलेंज एक्सट्रीम मैच पॉइंट्स मिलेंगे । 

Published 17 Jul 2020, 21:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit