PUBG - हार्दिक पांड्या ने गेम खेलते हुए वीडियो शेयर किया

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

9 मई 2020 को भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने यह बताया कि वह PUBG खेलना कितना पसंद करते हैं। PUBG एक ऐसा गेम है जिसने गेमिंग कम्युनिटी में कुछ सालों से राज कर रखा है। अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में हार्दिक ने खुलकर बताया कि वह PUBG मोबाइल खेलना काफी पसंद करते हैं और वह ये गेम एक थकाऊ प्रैक्टिस सेशन के बाद भी खेलते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि PUBG दोस्तों के साथ खेलने में और भी मज़ा आता है और यह स्ट्रेस कम करने में भी मदद करता है।

हार्दिक ने कहा - मैंने अपना आज का चिकन डिनर हासिल कर लिया है। आप लोगो का रैंक पुश कैसा चल रहा है? PUBG मोबाइल एक ऐसा गेम है जिसको में रोज़ खेलता हूँ और यह स्ट्रेस भी काम करता है। मेरे दोस्त मेरा लॉबी में इंतज़ार कर रहे हैं और मैं उनको ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना चाहता। आप सब से erangel में मिलता हूँ।"

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या अपनी इंडेक्स फिंगर और अंगूठे के साथ थ्री फिंगर सेटअप का इस्तेमाल कर रहे हैं। शूटिंग के लिए वह अपना लेफ्ट अंगूठा इस्तेमाल करते हुए नज़र आए।

जब से PUBG मोबाइल आया है, हमने काफी इंडियन क्रिकेटर्स को यह गेम खेलते हुए कुछ तस्वीरो में देखा है। इंडियन टीम के प्लेयर्स केदार जाधव, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, एमएस धोनी, मनीष पांडे, ऋषभ पंत और शिखर धवन ने PUBG की तरफ अपना ख़ास इंटरेस्ट दिखाया है।

इंडियन क्रिकेटर्स pubg खेलते हुए 
इंडियन क्रिकेटर्स pubg खेलते हुए

कुछ दिनों पहले, कुलदीप यादव ने एक एक्सक्लूसिव इंस्ट्राग्राम सेशन में Sportskeeda को बताया कि काफी टीम के प्लेयर्स PUBG खेलते है और युजवेंद्र चहल इस गेम के सबसे बड़े फैन हैं।

कुलदीप ने कहा,",माही भाई, चहल, मनीष पांडे, ऋषभ पंत और मैं, हम सब PUBG खेलते हैं। यह टाइम पास के लिए अच्छा है और मेरे हिसाब से चहल इस गेम का सबसे बड़ा फैन है और वो PUBG बहुत खेलता है।

PUBG मोबाइल की बात की जाए तो PUBG वालो ने नया अपडेट ग्लोबली लांच कर दिया है यह अपने साथ बहुत नए फीचर्स और रिवार्ड्स लाया है। नया रॉयल पास सीजन भी 13 मई को लांच कर दिया जायेगा और उसके बाद खिलाड़ी नए ऑउटफिट और गन की स्किन्स अनलॉक कर पाएंगे।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now