PUBG Mobile Lite चैंपियनशिप 2020 हुआ अनाउंस, कार्यक्रम और फॉर्मेट जल्द आएगा सामने

The PUBG Mobile Lite Championship 2020 has been announced
The PUBG Mobile Lite Championship 2020 has been announced

PUBG Mobile Lite इंडिया ऑफिशल्स ने PUBG Mobile Lite चैंपियनशिप 2020 अनाउंस कर दिया है। अभी Battle of the Champions को ख़तम हुए एक महीना हुआ है और अफीशियल्स ने एक और टूर्नामेंट अनाउंस कर दिया है। इस चैंपियनशिप में 5,00,000 INR का प्राइज पूल रखा जाएगा।

अभी केवल इस टूर्नामेंट का नाम और प्राइज पूल अनाउंस किया गया है और अफीशियल्स जल्द ही टूर्नामेंट से सम्बंधित बाकी डिटेल्स निकालेंगे।

यह थी उनके द्वारा की गई अफीशियल सोशल मीडिया अनाउंसमेंट :

एक नया चैलेंज आ गया है , इस मौके का फायदा उठाएं और ट्रॉफी अपने नाम करें। PUBG Mobile Lite चैंपियनशिप 2020 के लिए तैयार हो जाइये। टोटल प्राइज पूल INR 5,00,000! जुड़े रहियें बाकी जानकारी के लिए।

PUBG Mobile बूम ने 2018 में बहुत से लोगो को आकर्षित किआ था बैटल रॉयल गेम्स की तरफ और इसी के चलते जगह बानी थी PUBG Mobile Lite के लिए भी। आने के बाद से इसकी भी ग्रोथ बहुत ज़्यादा हुई है।

लोकडाउन ं पीरियड की वजह से भी ऑनलाइन एंटरटेनमेंट सेक्टर में लोगो की दिलचस्पी बढ़ी है और मोबिले गेम्स बहुत आगे बढ़ रहे हैं।

Battle of Champions PUBG Mobile Lite इवेंट एक हिट रहा

PUBG Mobile Lite Esports इंडिया ने पहले Battle of Champions टूर्नामेंट अनाउंस किया था एक बहुत बड़े 50K के पूल प्राइज के साथ। 15 जुलाई को शुरू हुए इस टूर्नामेंट में उभरते खिलाड़ियों को भू मौका दिया और यहाँ तक की उन खिलाड़ियों को भी जिनका कोई ESPORTS बैकग्राउंड नहीं था।

एलिमिनेशन राउंड्स के बाद केवल 15 टीम्स ने फाइनल्स में अपनी जगह बनाई थी। इन टीम्स को पांच ग्रुप्स में बांटा गया था। Team 2EZ4 Esports ने यह टूर्नामेंट जीता 132 पॉइंट्स और 36 किल्स के साथ और इसी के साथ इस टीम ने अपने नाम किया 25,000 INR का पूल प्राइज। Team Next Level और Bad Squad को मिले थे 15,000 INR और 10,000 INR दुसरे और तीसरे स्थान पर ख़तम करने के लिए।

App download animated image Get the free App now