PUBG Mobile Lite Update : क्या 2023 में गेम का कोई लेटेस्ट वर्जन रिलीज हुआ है?

क्या PUBG Mobile Lite का कोई अपडेट आया है?
क्या PUBG Mobile Lite का कोई अपडेट आया है?

NEWS : PUBG Mobile के डेवेलपर ने ही PUBG Mobile Lite वर्जन को एंड्रॉइड डिवाइस के लिए लॉन्च किया था। ये खासतौर पर कमजोर स्पेसिफिकेशन वाले डिवाइस पर आसानी से रन करता है। इस टाइटल का गेमिंग अनुभव और ग्राफिक्स काफी अनोखे हैं। हर तीन महीने में इन-गेम लेटेस्ट वर्जन को जोड़ा जाता है जो न्यू कंटेंट लेकर आते हैं।

2023 शुरू होने पर पब्जी मोबाइल लाइट में 2.25.0 अपडेट रिलीज हुआ था और इन-गेम कई सारे कॉस्मेटिक आइटम्स और बग्स, ग्लिच को ठीक किया गया था।


PUBG Mobile Lite Update : क्या 2023 में गेम का कोई लेटेस्ट वर्जन रिलीज हुआ है?

youtube-cover

ऊपर दी गई जानकारी के अनुसार डेवेलपर ने पब्जी मोबाइल लाइट में इस साल सिर्फ 0.25.0 वर्जन रिलीज किया था। ये लेटेस्ट वर्जन था जिसे गेमर्स डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, भारत में जब से पब्जी मोबाइल को बैन किया था। उन एप्लिकेशंस में Lite वर्जन भी उपलब्ध था। इस वजह से भारतीय प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से ऐप को डाउनलोड नहीं कर सकते हैं लेकिन अनेक प्लेयर्स VPN का इस्तेमाल करके Lite वर्जन को खेलना उचित समझते हैं।

हालांकि, उन सभी खिलाड़ियों को 0.26.0 अपडेट की उम्मीद है, कि इस वर्जन का दूसरा अपडेट कब तक रिलीज होगा।

गेमर्स पब्जी मोबाइल लाइट को डाउनलोड करना चाहते हैं। वो TapTap की आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग करके डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं। नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करें:

स्टेप 1: स्मार्टफ़ोन में TapTap की आधिकारिक वेबसाइट को बूट करें। होम पेज खुलने के बाद में स्क्रीन पर टेक्स्ट बॉक्स में खिलाड़ियों को PUBG Mobile Lite टाइप करके नतीजें खोजना होगा।

स्टेप 2: स्क्रीन पर लेटेस्ट वर्जन का रिजल्ट दिख जाएंगे। गेमर्स रिक्वायरमेंट साइज के आधार पर गेम को डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टेप 3: अकाउंट को लॉगिन करके गेम का एन्जॉय ले सकते हैं।

App download animated image Get the free App now