Create
Notifications

PUBG Mobile का भारत में ऑफिस कहाँ खुलेगा?

Image via hdqwalls.com
Image via hdqwalls.com
ANALYST
Modified 15 Nov 2020
फ़ीचर

PUBG Mobile पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहा है। सितंबर की शुरुआत में इस गेम पर बैन लगा दिया गया था और भारत में इसके बाद कई लोग गेम की वापसी चाहते थे। इसके बाद 30 अक्टूबर को गेम का सर्वर बंद हो गया था।

कई सारी खबरें सामने आ रही थी कि PUBG Mobile की वापसी होने वाली हैं। हाल ही में बड़ी घोषणा के साथ गेम की वापसी तय हो गयी हैं। PUBG Mobile ने घोषणा में बताया था कि भारत में इसका ऑफिस खुलने वाला है।


PUBG Mobile का भारत में ऑफिस कहाँ खुलेगा?

अक्टूबर की शुरुआत में PUBG Corporation ने LinkedIn पर ‘Corporate Development Division Manager - India’ पेज पर PUBG को भारत में सेटअप करने के लिए प्रक्रिया में जॉब्स ऑफर की थी।

ये रही पोस्ट में दी गयी जानकारी:

Requirements
Responsibilities

एक सोर्स ने Sportskeeda को बताया कि ये सारे काम नई दिल्ली से होने के ज्यादा चांस है। हालांकि, जॉब पोस्टिंग में मिली जानकारी के दौरान पता चला ये रिमोट, भारत की राजधानी में रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile ने भारत में वापसी के साथ ऑफिस खोलने की घोषणा की, 100 मिलियन डॉलर्स करेंगे निवेश

PUBG Corp ने प्रेस रिलीज में बताया था:

" भारत में ब्रांच ऑफिस खोलने से कम से कम 100 लोगों को काम मिलेगा जहां वो इन-गेम डेवलपमेंट, व्यापार और ईस्पोर्ट्स पर ध्यान रखेंगे इसमें मुख्य कंपनी Krafton के साथ 100 मिलियन डॉलर्स की पार्टनरशिप की जाएगी।"

इसके अलावा ये कंपनी भारतीय संस्थाओं के साथ भी पार्टनरशिप करने में रूचि रख रहे हैं। इसके अलावा भारत में इस गेम का ईस्पोर्ट्स सिन भी वापसी करने वाला है। अब देखना होगा की Krafton की बड़ी पार्टनरशिप भारत में किसके साथ होती हैं और अबतक गेम वापस आ जाएगा।

ये भी पढ़ें- रिपोर्ट: PUBG Mobile को वापसी से पहले भारतीय सरकार को देने पड़ेंगे बड़े जवाब

Published 15 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now