PUBG Mobile ओरिजिनल मानसून नॉकऑउट्स के चौथे दिन की अंकतालिका

PUBG Mobile Original Monsoon Knockouts Day 4 overall standings
PUBG Mobile Original Monsoon Knockouts Day 4 overall standings

PUBG Mobile ओरिजिनल मानसून क्नॉकॉउट्स , जिसको आयोजित किया है POCO ने Loco इंडिया के साथ 2,50,000 INR प्राइज पूल के साथ , शुरू हो गया है। चौथा दिन पांच दिन के टूर्नामेंट का ख़तम हो गया है जिसमे टॉप टियर इंडियन टीम्स एक दुसरे के खिलाफ लड़ रही हैं।

PUBG Mobile ओरिजिनल मानसून नॉकऑउट्स के चौथे दिन की अंकतालिका

GXR-Celtz ने अपने आप को अभी भी पहले स्थान पर पाया PUBG Mobile ओरिजिनल मानसून नॉकऑउट्स की अंकतालिका में 99 किल्स और 230 पॉइंट्स के साथ । ORANGE ROCK ने भी वापसी करि और दूसरा स्थान हासिल किया 78 किल्स और 189 पॉइंट्स के साथ। NovaGodlike ने भी एक बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया और तीसरा स्थान हासिल किया 167 पॉइंट्स,के साथ और यह टीम केवल 22 पॉइंट्स पीछे हैं OR से। U Mumba Esports अच्छा प्रदर्शन बरकरार नहीं रख पाई और यह टीम चौथे स्थान पर आ गई है। UME के अभी 65 किल्स और 162 पॉइंट्स हैं। SynerGE , जिसको पहले दिक्कत का सामना करना पद रहा था अंकतालिका में अच्छी जगह बनाने के लिए अब खुदको आत्मविश्वास के साथ पांचवे स्थान पर देख रही थी 148 पॉइंट्स के साथ।

फैंस के मनपसंद टीम्स की तरफ से निराशा जनक प्रदर्शन देखने को मिला :

बाकी प्रसिद्ध टीम्स जैसे 8Bit, Marcos Gaming और Team IND के प्रदर्शन में थोड़ा सुधार देखने को मिला था और यह टीम्स टॉप हाफ में आ पाई हैं अंकतालिका में। Team SouL और Elements EsportS का दिन ख़राब गया था और SOUL बारवे स्थान पर थी।

TSM-Entity का ख़राब प्रदर्शन चलता रहा और टीम को देखना पड़ेगा की उनके गेमप्ले में क्या कमी आ रही है जीसे आखिर बचा हुआ दिन अच्छा जा सके।

App download animated image Get the free App now