Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SouL की PUBG Mobile टीम के सबसे अहम दो खिलाड़ियों ने टीम छोड़ दी है 

Via SouL ESports
Via SouL ESports
ANALYST
Modified 18 Nov 2020, 17:05 IST
न्यूज़
Advertisement

SouL Esports को भारत की सबसे बड़ी और प्रसिद्ध ईस्पोर्ट्स संस्थाओं में से एक माना जा सकता है। खैर, PUBG Mobile के भारतीय वर्जन की घोषणा के बाद SouL में भी बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही Mortal ने घोषणा करते हुए बताया था कि वो छठे प्लेयर के रूप में खेलेंगे और वो अब इन-गेम लीडर नहीं रहेंगी।

अब SouL Esports के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया:

" हम Sangwan और Blaezi को SouL Esports की PUBG Mobile लाइनअप से अलविदा कर रहे हैं।"

SouL की PUBG Mobile टीम के सबसे अहम दो खिलाड़ियों ने टीम छोड़ दी है

कुछ हफ्ते पहले Blaezi ने अपने इंस्टाग्राम द्वारा बताया था कि टीम SouL के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है और वो अब टीम से अलग होने वाले हैं।

ध्रुव 'Sangwan' असल में काफी बड़े PUBG Mobile प्रो थे और वो ETG Brawlers, VSG Crawlers, Fnatic और Element Esports जैसी टीमों का हिस्सा रहे हैं। वो PMAS 2019 में Team Fnatic की सफलता का कारण थे। इसके अलावा 2020 में वो Team SouL का हिस्सा बन गए।

वरद 'Blaezi' काडटन पहले PMCO Fall 2019 में Team Zerodegree का हिस्सा थे। इसके अलावा वो Team Godx और Marcos Gaming का हिस्सा भी रह चुके हैं। इसके अलावा Godx में उनके साथी और 8bit के अहम सदस्य Mafia ने उन्हें Team SouL से मिलाया था।

Team SouL को भारत की सबसे सफल और प्रसिद्ध PUBG Mobile टीम माना जा सकता है। इस टीम के मालिक नमन 'Mortal' माथुर है और वो दुनिया के सबसे फेमस PUBG Mobile प्लेयर्स में से एक है। उनके यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स है और इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें:- Mortal ने PUBG Mobile ईस्पोर्ट्स में अपने भविष्य पर बड़ी जानकारी दी

Published 18 Nov 2020, 17:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit