Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG MOBILE सीजन 13 रॉयल पास का इंडिया में प्राइस आया सामने 

Credits: Sportskeeda Article
Credits: Sportskeeda Article
raghav2mathur
ANALYST
Modified 20 May 2020, 11:27 IST
न्यूज़
Advertisement

PUBG MOBILE में रॉयल पास खरीदना अब एक ट्रेंड सा बन चुका है। कौन नहीं चाहता की उसका नाम प्लेन पर आये और साथ ही साथ उसको एक्सक्लूसिव इन-गेम रिवार्ड्स भी मिलें। PUBG MOBILE के किसी भी सीजन की तरह इस सीजन के भी 2 रॉयल पास है, एक स्टैंडर्ड रॉयल पास और एक इलीट रॉयल पास। पर क्या इनका प्राइस भी बराबर है? आइये इस आर्टिकल में अच्छे से इनके बारे में पढ़ते हैं।

PUBG Mobile Season 13 रॉयल पास का इंडिया में प्राइस :

Credits: The Golden Pan
Credits: The Golden Pan

PUBG MOBILE का रॉयल पास खरीदने के लिए UC की ज़रूरत होती है। UC PUBG की इन-गेम करेंसी है जो कि आप रेगुलर अवार्ड्स या पैसो के द्वारा खरीद सकते हैं। UC इवेंट्स के ज़रिये खरीदना आसान ज़रूर है, लेकिन इतनी कम अमाउंट से आप रॉयल पास नहीं खरीद पाएंगे। इवेंट्स के द्वारा मिलने वाली UC बहुत कम होती है और आपको लगभग 600UC की ज़रूरत है रॉयल पास खरीदने के लिए।

एक स्टैंडर्ड रॉयल पास आपको करीब 600 UCs का पड़ेगा जो कि 799 RS का हुआ। दूसरी तरफ इलीट रॉयल पास लगभग 1800 UCs का है जो कि 2400 RS हुआ। आप यह आराम से ऑनलाइन पेमेंट के ज़रिये खरीद सकते हैं। इसके लिए आप पयपाल, गूगल प्ले स्टोर वॉलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Credits: The Golden Pan
Credits: The Golden Pan

रॉयल पॉइंट्स  PUBG MOBILE में सबसे आसान तरीका है एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स और इमोट्स पाने का। आपको रोज़ मिशंस पुरे करने होंगे रॉयल पॉइंट्स जीतने के लिए और इन पॉइंट्स का इस्तेमाल आप कर सकेंगे रिवार्ड्स हासिल करने में। PUBG MOBILE के सीजन 13 रॉयल पास में  Power Ranger Mythic ऑउटफिट ,Vector Skin, चार नए इमोट्स और बहुत कुछ आया है। इन सब नए आइटम्स में से Ice Ranger या Fire Ranger Rank 50 पर अनलॉक होगा और Ultra Defender Set Rank 100 पर अनलॉक होगा। यह पूरा सीजन टॉय थीम पर बेस्ड है। 

Published 19 May 2020, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit