Create
Notifications

 PUBG Mobile: TSM-Ent Jonathan vs BTR Luxxy/Zuxxy, कौन जीता 1V1 TDM मैच ?

TSM.Ent Jonathan vs BTR Luxxy/Zuxxy (Image Credits: NOvem YT / YouTube)
TSM.Ent Jonathan vs BTR Luxxy/Zuxxy (Image Credits: NOvem YT / YouTube)
raghav2mathur

PUBG MOBILE वाले अक्सर बहुत से अफीशियल टूर्नामेंट्स आयोजित करते रहते हैं जो कुछ बेहतरीन टैलेंट्स को मौका देता है आगे आ कर अपनी स्किल्स दिखाने का। कुछ खिलाड़ियों ने बहुत ज़्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है कुछ सालो में और इसके पीछे का कारण है उनके द्वारा लगातार होती रहने वाली स्ट्रीम्स।

JONATHAN बिना किसी शक के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से है PUBG MOBILE के इंडिया से। इनकी ही तरह BTR Luxxy और BTR Zuxxy भी बहुत टैलेंटेड और फेमस खिलाड़ी हैं PUBG MOBILE के। यह दोनों खिलाड़ी Bigetron RA के लिए खेलते है और हाल मि पहला स्थान जीता था PUBG Mobile World League 2020 जीरो में।

दो दिन पहले Jonathan ने BTR Luxxy और BTR Zuxxy के खिलाफ 1V1 TDM मैच खेला था। TDM से पहले इन्होने 3 क्लासिक मैचेस खेले 2 ERANGEL में और 1 MIRAMAMR में। इन तीन मैचेस में से दो में इन्होने चिकन डिनर निकाला था। इस आर्टिकल में हम आपको TDM मैच के बारे में बताएंगे जो इनके बीच हुआ था।

Jonathan vs BTR Luxxy और BTR Zuxxy 1v1 TDM PUBG MOBILE में :

यह मैच साधारण TDM मैच से बहुत फरक थे। सब खिलाड़ियों ने टर्न लिए और लड़े 1V1 क्लोज रेंज डुएल्स JONATHAN के खिलाफ।

JONATHAN ने 10 पॉइंट जीते एक बार में और पहले सात डुएल्स खेले एम असिस्ट का इस्तेमाल कर के। लेकिन उन्होंने एम असिस्ट सातवे पॉइंट के बाद बंद कर दिया था।

दिलचस्प बात यह है की JONATHAN ने Zuxxy के खिलाफ डॉमिनेट किया डुएल्स में और 11 बार जीते। इस ही समय , Luxxy ने 4 पॉइंट जीते 11 में से जॉनाथन के खिलाफ। AuraJaydenn ने भी JONATHAN का सामना किया था 6 बार और 2 बार जीते थे।

पहले मैच के खत्म होने पर , JONATHAN ने AuraSteVe को 1V1 TDM मैच के लिए बुलाया और उनसे हार गए 11-14 से।

नोट : यह आर्टिकल किसी भी तरह से खिलाड़ियों को कम्पेयर नहीं कर रहा और केवल मैच के नतीजे बता रहा है जो दुनिया के बड़े खिलाड़ियों के बीच हुए थे।


Edited by raghav2mathur

Comments

Fetching more content...