PUBG MOBILE: TSM-GHATAK ने उनकी टीम द्वारा जीता हुआ टोटल प्राइज मनी बताया 

TSM-Entity Gaming (Credits: TSM-Entity Ghatak)
TSM-Entity Gaming (Credits: TSM-Entity Ghatak)

TSM ENTITY PUBG MOBILE की सबसे बेस्ट टीम्स में से एक है। चाहे वो उनके सफर की शुरुआत हो PMCO Spring Split India 2019 से या फिर उनका शानदार प्रदर्शन हो PMCO Fall Split Global Finals 2019 में, इस टीम ने सबका दिल जीता है अपने गेमप्ले से। 12 मई को SPORTSKEEDA को एक अवसर मिला था एक टॉक शो करने का ex-IGL और टीम के अभी के ओनर 'Abhijeet Harishchandra Andhare,' aka 'TSM-Entity Ghatak के साथ। इस टॉक शो में घातक ने इंडियन E -SPORTS के काफी समूहों के बारे में बात की और अपनी टीम और कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में भी बताया।

प्राइज मनी TSM-Entity ने जो जीता है आज तक

इस सेशन के दौरान,घातक ने खुलासा करा प्राइज मनी का जो वो अभी तक जीत पाए हैं। TSM-Entity Gaming ने सात मेजर और प्रीमियर PUBG MOBILE टूर्नामेंट खेले हैं और इनमे यह टीम बहुत व्यापक रकम अपने नाम कर चुकी है। टीम ने $1,03,746, जीतें हैं और अगर इस रकम को हम इंडियन करेंसी में कन्वर्ट करें, तो यह INR 78,28,932 होते हैं। एक एक्सक्लूसिव चाट में स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ,घातक ने बताया कि वह कितना प्राइज मनी अपने नाम कर चुके हैं।

हालांकि अभी PMCO Fall Split 2019 का प्राइज मनी आना बाकी है, TSM -ENTITY ने लगभग $1,00,000 जीते हैं सारे मेजर और प्रीमियर PUBG टूर्नामेंट्स को मिलाके

घातक की जर्नी 2008 में शुरू हुई थी जब वो गेमिंग कैफ़े जाया करते थे CS 1.6, Age of Conquerors, और DOTA जैसे गेम्स खेलने। उन्होंने major Age of Conquerors tournament जीता था जिसमे दुनिया भर के कुछ बेस्ट खिलाड़ी हिस्सा लेने आये थे। हालांकि कुछ कारणों की वजह से उन्हें गेमिंग छोड़नी पड़ी लेकिन उन्होंने PUBG के ज़रिये इस कम्युनिटी में शानदार कमबैक किया।

आने वाले समय में और भी PUBG के खिलाड़ी SPORTSKEEDA के साथ लाइव आएंगे। किस खिलाड़ी को आप अगले लाइव में देखना चाहेंगे,कमेंट करके ज़रूर बताएं।

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now