PUBG MOBILE UC जेनरेटर के बारे में जानकारी 

Source: PUBG Lite Mobile
Source: PUBG Lite Mobile

PUBG Mobile सबसे तेज़ी से बढ़ने वाले गेम्स में से एक है जिसकी इन-गेम करेंसी भी है जो कि UC कहलाती है। आप इसका इस्तेमाल गेम में ऑउटफिट्स, स्किन्स और अन्य चीज़ें पाने के लिए कर सकते हैं। UC वैसे तो काफी महंगी होती है और अगर आप चाहते हैं कि आपको अच्छी अमाउंट में UC मिले तो आपको काफी पैसे खर्च करने पड़ेंगे। हालांकि कुछ रेयर मिशंस और इवेंट्स को पूरा कर के आप थोड़ी UC मुफ्त में भी जीत सकते हैं।

PUBG MOBILE UC के बारे में जानकारी

Source: Quora
Source: Quora

PUBG Mobile UC जेनरेटर मुफ्त में UC हासिल करने का गेम के अंदर सबसे ज़्यादा प्रयोग किये जाने वाला तरीका है। आपको केवल अपना यूजरनेम,गेमिंग ID और प्लेटफार्म जिसका आप उपयोग करते हैं ,इतनी जानकारी देनी होगी और कुछ ही समय में UC आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगी।

क्या PUBG MOBILE UC जेनरेटर लीगल है?

PUBG Mobile UC जेनरेटर किसी भी तरह से UC पाने का लीगल तरीका नहीं है। यह एक थर्ड पार्टी UC जेनरेटर है जो कि हैक्स को बढ़ाती है, जिसका PUBG MOBILE की टीम पूरी तरह विरोध करती है।

यह एक बहुत गलत तरीका है UC हासिल करने का PUBG MOBILE में और इसका इस्तेमाल करने की वजह से आपका अकाउंट हमेशा के लिए बैन भी हो सकता है। हम यही सलाह देंगे की ऐसे हैक्स से दूर रहें और अपनी इनफार्मेशन को लीक होने से बचाएँ ।

Source: Pinterest
Source: Pinterest

काफी खिलाड़ियों को अभी यह नहीं पता कि PUBG MOBILE में UC डेली मिशंस और वीकली इवेंट पूरे कर के भी जीते जा सकते हैं । हर दो हफ्तों के बाद,ऑफिशल्स 7 -8 वीकली इवेंट्स निकालते हैं जिसके ज़रिये आप 10-15 UC जीत सकते हैं ।

एक और तरीका UC पाने का यह है कि आप UC खरीद लें । हर नार्मल रॉयल पास के साथ आपको करीब 600 UC मिलते हैं । आप इसका इस्तेमाल एक्सक्लूसिव आइटम्स खरीदने के लिए कर सकते हैं या फिर रॉयल पास रिन्यू करने के लिए कर सकते हैं।

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now