Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile अनलिमिटेड हेल्थ apk के बारे में पूरी जानकारी 

PUBG Mobile unlimited health (Source: Gamexpro/YT)
PUBG Mobile unlimited health (Source: Gamexpro/YT)
raghav2mathur
ANALYST
Modified 26 May 2020, 21:40 IST
फ़ीचर
Advertisement

PUBG MOBILE एक सबसे ज़्यादा खेले जाने वाला गेम है E - SPORTS की दुनिया में। इस गेम ने दुनिया भर में खिलाड़ियों  को अपना दीवाना बनाया है लेकिन इंडिया में कुछ ज़्यादा ही फेमस हुआ है। सबसे अच्छा बनने की चाहत और दुसरो से आगे बढ़ने की तम्मना कुछ खिलाड़ियों में इतनी बढ़ जाती है कि वह फिर चीटिंग और हैकिंग का सहारा लेने लगते हैं। एक ऐसा ही गलत तरीका है अनलिमिटेड हेल्थ मोड का इस्तेमाल करना। कुछ कुछ नए खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो यह नहीं जानते की इन चीज़ो का इस्तेमाल करने से क्या हो सकता है और यह कैसे नुक्सान पंहुचा सकती है आपके गेम को। Tencent Games वालो ने साफ़ किया है कि ऐसे किसी भी थर्ड पार्टी APK फाइल का इस्तेमाल करना अवैध है और गेम के टर्म्स ऑफ़ सर्विसेज़ के खिलाफ भी है। 

अनलिमिटेड हेल्थ mod apk/हैक क्या है PUBG MOBILE में ? 

अनलिमिटेड हेल्थ मोड PUBG MOBILE का मॉडिफाइड वर्जन है जिसमे खिलाड़ी को एक गलत सहायता मिलती है जिसमे उसकी हेल्थ कम नहीं होती। यह चीज़ PUBG MOBILE के टर्म्स के खिलाफ है और इसको अवैध माना जाता है। इनका इस्तेमाल करने से आपका अकाउंट हमेशा के लिए बैन हो सकता है। 

क्या यह अनलिमिटेड मनी /UC मोड apk काम करता है?

कुछ छोटे YOUTUBERS यह दावा करते हैं कि यह मोड काम करता है गेम के नए वर्जन में। हालाँकि अगर यह काम करता भी है तो भी इसका इस्तेमाल करना गलत है। 

क्या अनलिमिटेड मनी /UC मोड apk लीगल है?

ऐसे किसी भी चीट या गलत तरीके का इस्तेमाल करना बिलकुल गलत है और यह आपको दूसरे खिलाड़ियों के ऊपर एक एडवांटेज देता है। जब यही प्रश्न PUBG के डेवेलपर्स से पूछा गया तब उनका जवाब यह था:

The FAQ on the official site
The FAQ on the official site

यह FAQ साफ़ बताता है कि क्लाइंट फाइल डाटा में बदलाव करना और किसी थर्ड पार्टी प्रोग्राम का इस्तेमाल करना लॉगिन करने के लिए सजा का पात्र बन जायेगा जैसे ही वह पकड़ा जाए। 

तो ऐसे किसी भी मोड का इस्तेमाल करना गलत है और हम इसके सख्त खिलाफ है। आपको यही सलाह दी जाती है कि ऐसे थर्ड पार्टी डेवलपर्स से दूर रहे और इनका इस्तेमाल ना करें। 

Advertisement

इस मोड का इस्तेमाल करना केवल चीटिंग है और इसकी वजह से आपका अकाउंट बैन हो जायेगा। 

काफी ऐसे वीडियो भी होते हैं जो कहते हैं कि उनका हैक नहीं पकड़ा जायेगा और वह एंटी-बैन फीचर के साथ आता है। ऐसी सारी बातें बिलकुल गलत होती हैं और इन का इस्तेमाल करने से आपका अकाउंट बैन कर दिया जायेगा जल्द से जल्द 

Published 26 May 2020, 21:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit