Create
Notifications
Advertisement

PUBG MOBILE: युजवेंद्र चहल का इन-गेम नेम, क्लैन नेम और आउटफिट आया सामने

  • यहाँ पर युजवेंद्र चहल के PUBG MOBILE सीजन 13 के करैक्टर के बारे में पूरी जानकारी दी गयी है
  • चहल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली थी जिसकी वजह से यह जानकारी सामने आयी
raghav2mathur
ANALYST
न्यूज़
Modified 13 May 2020, 15:29 IST

युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल

इंडियन क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली थी जिसके बाद उनका PUBG MOBILE का इन-गेम नेम और इन-गेम आउटफिट सामने आया है। इंस्टाग्राम स्टोरी देख कर यह समझ आता है कि चहल का इन-गेम नेम 'REIGN『Yuzi』 है और वह एक Fire Ranger outfit यूज़ कर रहे हैं जो कि सिर्फ 50 RP लेवल पर अनलॉक किया जा सकता है। चहल की CLAN का नाम REIGN है।

युजवेंद्र चहल ने राहुल तेवतिया के साथ PUBG गेम खेला
युजवेंद्र चहल ने राहुल तेवतिया के साथ PUBG गेम खेला

युजवेंद्र चहल ने ELITE रॉयल पास खरीदा है

एक और ख़ास बात जो सामने आयी वो यह है कि चहल के आउटफिट को देखकर यह लगता है कि उन्होंने ELITE रॉयल पास खरीदा है। Sportskeeda के साथ एक हालिया इंटरव्यू में चहल के स्पिन पार्टनर कुलदीप यादव ने बताया था कि चहल सबसे ज़्यादा PUBG खेलना पसंद करते हैं और पूरी टीम में सबसे ज़्यादा एक्टिव खिलाड़ी भी वही है।

कुलदीप ने बताया था माही भाई , युजवेंद्र चहल , मनीष पांडेय , रिषभ पंत और मैं, हम सब PUBG Mobile खेलते हैं।

इंडियन टीम के काफी खिलाड़ियों ने PUBG की तरफ अपना इंटरेस्ट दिखाया है। इंडियन टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर PUBG खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था और यह बताया था कि कैसे इस गेम से उनका स्ट्रेस भी कम हो जाता है।

COVID -19 के कारण जबसे देश में लॉकडाउन हुआ है युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नज़र आये हैं। उन्होंने काफी बार PUBG के और LUDO के गेम्स को खेलते हुए फोटो अपलोड की है।

PUBG MOBILE की बात की जाए तो गेम का हाल ही में अपडेट लांच किया गया है जिसके बाद गेम में काफी नए फीचर्स जैसे कि Miramar 2.0, Cheer Park, Bluehole Mode और एक नया वेपन TDM मोड में (P90) ऐड किये गए हैं।


Published 13 May 2020, 15:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit