Create
Notifications

PUBG Mobile - विराट कोहली के सेट अप और पसंदीदा गन का खुलासा

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी PUBGखेलते हुए 
इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी PUBGखेलते हुए 
raghav2mathur

कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर, कुलदीप यादव ने Sportskeeda को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि टीम के कुछ खिलाड़ी जैसे युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे और महेंद्र सिंह धोनी सब PUBG MOBILE को खेलना काफी पसंद करते हैं। इस गेम की बढ़ती लोकप्रियता इंडियन खिलाड़ियों के बीच देखते हुए काफी फैंस ने हमसे पूछा है कि कप्तान विराट कोहली PUBG खेलते हैं या नहीं।

Sportskeeda के नज़दीकी सूत्रों से पता चला है कि विराट ने अपने टीम मेम्बर्स के साथ थोड़ा बहुत PUBG खेला है लेकिन यह गेम उनका पूरा इंटरेस्ट नहीं जगा पाया। कोहली कंसोल गेम्स खेलना ज़्यादा पसंद करते हैं जैसे कि FIFA 20 और Cricket 19। कोहली 2018 में आईपीएल के समय Pubg से वाकिफ हुए थे जब उनके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथी चहल ने उनको गेम के बारे में बताया था।

हमारे सूत्रों ने बताया है कि सिर्फ चहल अभी तक विराट को PUBG खेलने के लिए मना पाए हैं। कोहली गेम्स के बहुत बड़े फैन नहीं है लेकिन प्लेस्टेशन 4 और दूसरे डिवाइस पर थोड़े बहुत गेम्स खेल लेते है। कोहली को Cricket, FIFA, GTA के अलावा ज़्यादा गेम पसंद नहीं है लेकिन उन्होंने अपनी टीम के साथ PUBG भी खेला हुआ है। कोहली मैदान पर अपने फोकस और अग्रेशन के लिए जाने जाते हैं और PUBG खेलते हुए भी यह सामने आया जब उन्होंने शुरू के गेम्स में ही 7-8 किल निकाल लिए थे।

2018 में बीसीसीआई ने एक जन्मदिन का वीडियो डाला था, जिसमें धोनी ने विराट की PUBG खेलने की स्किल्स की तारीफ करते हुए कहा था कि कोहली को मनीष पांडे को गेम खेलना सिखाना चाहिए क्योंकि पांडे से गेम अच्छे से नहीं खेला जाता। हालांकि अब पांडे इस गेम में काफी अच्छे हो गए हैं।

सूत्रों ने यह भी बताया है कि मनीष पांडे पहले बहुत बुरा खेलते थे लेकिन अब काफी अच्छी तरह PUBG खेलने लगे हैं। अपने सनराइजर्स हैदराबाद के साथियों के साथ काफी PUBG खेलने की वजह से उनका गेम सुधर गया है।

विराट कोहली के नाम पर एक क्रिकेट का गेम 'Virat Kohli Cricket challenge' भी है। विराट कोहली I-Pad पर PUBG खेलते हैं और खेलने के लिए थ्री फिंगर सेटअप यूज़ करते हैं। उनकी पसंदीदा गन्स AKM और M416 है। सूत्रों ने हमें यह भी बताया है कि कोहली का साथियों के बीच काफी बार गाड़ी से जल्दी कूदने और नॉकऑउट होने की वजह से मज़ाक भी बना है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Fetching more content...