BGMI 2.1 अपडेट को एंड्रॉइड डिवाइस पर कब डाउनलोड किया जाएगा?

BGMI 2.1 अपडेट (Image Credit : Garena)
BGMI 2.1 अपडेट (Image Credit : Garena)

BGMI भारतीय प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को करीबन 1 वर्ष हो चूका है। इस गेम को Krfaton ने 2 जुलाई 2022 को गूगल प्ले स्टोर के माध्यम अनुसार भारतीय सर्वर के लिए लॉन्च किया था। गेम के अंदर दो महीनों के अंदर इन-गेम खिलाड़ियों को आकर्षित और मनोरंजन करने के लिए अपडेट शामिल करते रहते हैं। फिलहाल में 1.0 अपडेट चल रहा है। दरअसल, कुछ ही दिनों में खिलाड़ियों के डिवाइस में 2.1 अपडेट शामिल हो जाएगा। प्रत्येक प्लेयर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

डेवेल्पर्स ने फिलहाल में अनोखे पेच अपडेट का वीडियो आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। ढेर सारे कंटेंट क्रिएटर ने इन नए फीचर्स के बारे में चर्चा की है। खैर, इस आर्टिकल में हम BGMI 2.1 अपडेट को एंड्रॉइड डिवाइस पर कब डाउनलोड किया जाएगा, बताने वाले हैं।


BGMI 2.1 अपडेट को एंड्रॉइड डिवाइस पर कब डाउनलोड किया जाएगा?

youtube-cover

Battlegrounds Mobile India को खेलने वाले सभी प्लेयर्स इन नए और अनोखे फीचर्स का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। यह अपडेट खिलाड़ियों को काफी जल्द ही देखने को मिलने वाले हैं। आधिकारिक घोषणा के अनुसार और सोशल मिडिया पोस्ट का अनुसार लगाया जाए। तो यह अपडेट गेम के अंदर 15 जुलाई 2022 तक शामिल हो जाएगा। प्लेयर्स यहां पर दी गई स्टेप्स को फॉलो करके नए अपडेट को आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।

स्टेप 1: खिलाड़ियों को सबसे पहले डिवाइस में गूगल प्ले स्टोर को चालू करना पड़ेगा।

स्टेप 2: बैटल रॉयल गेम चालू होने के बाद सर्च बॉक्स में Battgrounds Mobile India को टाइप करें।

स्टेप 3: स्क्रीन पर ढेर सारे नतीजें प्राप्त हो जाएंगें। Battgrounds Mobile India गेम पर टच करके ओपन करें।

स्टेप 4: राइट साइड में खिलाड़ियों को अपडेट का बटन दिख जाएगा। उस बटन पर क्लिक करके गेम को अपडेट कर सकते हैं, और नए फीचर्स का आनंद ले सकते हैं।

Edited by Sawan E-Sports