Create

उर्वशी रौतेला के साथ विवाद के बाद अब ऋषभ पंत ने शेयर किया खास संदेश

ऋषभ पंत की नई इंस्टा स्टोरी इस समय चर्चा है
ऋषभ पंत की नई इंस्टा स्टोरी इस समय चर्चा है
Ankit

इस समय भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच विवाद की चर्चा है। हाल ही में पंत ने उर्वशी पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठा कहा था, जिस पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने पलटवार करते हुए उन्हें 'छोटू भइया' कहा था। इन सबके बाद अब पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है।

पंत ने बीते शनिवार (13 अगस्त) को कुछ इंस्टा स्टोरी शेयर कीं, उनमें से एक स्टोरी को इस विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। एक स्टोरी में पंत ने मोटिवेशनल बात शेयर की, जिसमें लिखा है, "जो आप नियंत्रित नहीं कर सकते उस पर जोर न दें।" पंत की इस बात के यह मायने निकाले जा रहे हैं, कि वह इस विवाद से किनारा करने की कोशिश कर रहे हैं।

पंत का इंस्टा स्टोरी
पंत का इंस्टा स्टोरी

उर्वशी के इंटरव्यू से शुरू हुआ था विवाद

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बिना नाम लिए दावा किया था कि "आरपी" नाम के एक व्यक्ति ने उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों इंतजार किया था। इस इंटरव्यू के वायरल होने के बाद पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना रुख स्पष्ट किया था और उर्वशी पर निशाना साधते हुए लिखा था, "यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ सस्ती लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।" पंत के जवाब के बाद उर्वशी ने ट्विटर पर लिखा था कि 'छोटू भइया' को अपने गेम पर फोकस करना चाहिए।

youtube-cover

24 वर्षीय पंत अब 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में अपना पहला मैच खेलेगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...