Create

जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत के बाद दीपक चाहर ने एक महिला प्रशंसक का जीता दिल, देखिए वीडियो 

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Ankit

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने बीते गुरुवार (18 अगस्त) को हुए पहले वनडे में जिम्बाब्वे के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे चाहर ने तीन विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया। मैच की समाप्ति के बाद चाहर ने मैदान में आए कई दर्शकों से मिलकर उनका दिन बना दिया।

मैच के बाद चाहर ने दोनों टीमों को चीयर करने आए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करने के लिए कुछ समय निकाला। कुछ प्रशंसकों ने इस बीच उनके साथ तस्वीरें क्लिक की। इस बीच जिम्बाब्वे की एक महिला प्रशंसक चाहर से मिलकर बेहद खुश थी। उस स्थानीय प्रशंसक ने चाहर की तारीफ करते हुए कहा कि वह बड़े ही विनम्र इंसान हैं।

पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में प्रशसंक ने कहा, "यह अच्छा लगता है। ईमानदारी से कहूं तो वह बहुत विनम्र हैं। यह बहुत अच्छा था कि उन्होंने मुझे छूने की अनुमति दी (हंसते हुए), जो असामान्य है क्योंकि लोग हमेशा सहज नहीं होते हैं। लेकिन वह बहुत मिलनसार हैं।"

youtube-cover

गेंदबाजी में लय में नजर आए चाहर

दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे दौरे से पहले फरवरी 2022 में अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। उसके बाद से वह लगातार चोटों से जूझ रहे थे। हालांकि, लम्बे समय के बाद मैदान में वापसी करने वाले चाहर पूरी लय में नजर आए। उन्होंने हरारे स्पोर्ट्स क्लब में हुए मैच में जिम्बाब्वे को शुरुआती झटके देकर मेजबान टीम के शीर्षक्रम को झकझोर कर रख दिया। उन्होंने अपने सात ओवरों में 27 रन देकर तीन विकेट लिए। चाहर की स्विंग गेंदबाजी का विपक्षी बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं दिखा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे सिर्फ 189 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। जिम्बाब्वे के लिए कप्तान रेजिस चकाबवा ने सबसे अधिक 35 रन बनाए। छोटे से लक्ष्य को भारत ने 31वें ओवर में शिखर धवन (81*) और शुभमन गिल (82*) की पारियों की मदद से हासिल कर लिया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...