Create

चेतेश्वर पुजारा की जबरदस्त पारी का बेटी ने मनाया खास अंदाज में जश्न, वीडियो हुआ वायरल 

चेतेश्वर पुजारा ने सरे के खिलाफ लगाया बड़ा शतक
चेतेश्वर पुजारा ने सरे के खिलाफ लगाया बड़ा शतक
Ankit

इंग्लैंड में खेले जा रहे रॉयल लंदन कप में ससेक्स की ओर से चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का जबरदस्त फॉर्म जारी है। उन्होंने बीते रविवार को सरे के खिलाफ हुए मैच में बड़ा शतक (174) लगाते हुए अपनी टीम को बड़ी जीत दिलाई है। इस बीच पुजारा की बेटी ने अपने पिता के शतक का जश्न मनाया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

पुजारा ने जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कैप्शन में लिखा है, "टीम की जीत में योगदान देकर खुशी हो रही है। पूरी टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया है। हम अगले मैच में अच्छी लय के साथ उतरेंगे।"

इस वीडियो में दिख रहा है कि जब पुजारा अपनी पारी के बाद ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे हैं, तब स्टैंड में मौजूद उनकी बेटी खुशी से झूम रही है।

मैच में ससेक्स ने पहले खेलते हुए कप्तान पुजारा और टॉम क्लार्क (104) के शतकों की मदद से निर्धारित 50 ओवरों के बाद 378/6 का बड़ा स्कोर बनाया। जवाब में सरे की पूरी टीम सिर्फ 162 रनों पर ही सिमट गई। काउंटी ग्राउंड में खेले गए इस मैच को ससेक्स ने 216 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। ग्रुप A में ससेक्स की टीम तीसरे स्थान पर है। अब तक खेले पांच में से तीन मैचों में उन्होंने जीत हासिल की है जबकि दो में उन्हें हार मिली है।

लिस्ट A में पुजारा ने बनाया सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर

धीमी बल्लेबाजी के लिए मशहूर पुजारा ने सरे के गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया और 131 गेंदों में 20 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 174 रनों की यादगार पारी खेली और अपने लिस्ट A करियर का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बना लिया। यह उनका लगातार दूसरा शतक था। गौरतलब हो कि पुजारा ने वारविकशायर के खिलाफ पिछले मैच में भी 107 रनों की पारी शानदार पारी खेली थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...