Create

"कौन ज्यादा खुश है"- दीपक चाहर, सुरेश रैना समेत तमाम भारतीय खिलाड़ियों ने मनाया रक्षा बंधन का त्यौहार, पोस्ट की जबरदस्त तस्वीरें 

Ankit
दीपक चाहर और सुरेश रैना ने रक्षा बंधन पर खास तस्वीरें पोस्ट की
दीपक चाहर और सुरेश रैना ने रक्षा बंधन पर खास तस्वीरें पोस्ट की

आज रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे देशभर में मनाया जा रहा है। आज सभी बहनें अपने-अपने भाइयों को राखी बांध रही है। क्रिकेट जगत में भी रक्षाबंधन की धूम है। दीपक चाहर (Deepak Chahar) से लेकर सुरेश रैना (Suresh Raina) तक कई भारतीय खिलाड़ियों ने राखी के त्यौहर पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

दीपक चाहर ने अपनी बहन मालती चाहर के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में मालती नोटों की गड्डी दिखाती नजर आ रही है। इस तस्वीर में दीपक की पत्नी भी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हम सभी देख सकते हैं कि कौन ज्यादा खुश है।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपनी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर प्यारी फोटो पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, "सभी भाइयों और बहनों को रक्षा बंधन की बधाई। और मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी शुभचिंतक होने के लिए रेणु दीदी को बहुत-बहुत धन्यवाद। हमेशा इतना प्यार करने और समझने के लिए धन्यवाद, आपको बहन के रूप में पाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की हमेशा कामना करता हूँ।"

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बड़े भाइयों और बहन के साथ नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी अपनी बहन के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है और प्यारा सन्देश लिखा है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस ने इस मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शुभमन गिल, राहुल तेवतिया और डेविड मिलर समेत कुछ खिलाड़ी अपनी-अपनी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।

युवराज सिंह ने भी रक्षाबंधन पर अपनी बहन के साथ प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें कुलदीप सेन को उनकी बहनें राखी बाँध रही हैं।

Gifts kahan hain, Kuldeep? 😋 https://t.co/wkT8nbWLah

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment