Create

जिम्बाब्वे के खिलाफ राष्ट्रगान के दौरान मुश्किल में दिखे इशान किशन, वीडियो में सामने आई वजह 

जिम्बाब्वे के खिलाफ मुश्किल में नजर आए इशान किशन
जिम्बाब्वे के खिलाफ मुश्किल में नजर आए इशान किशन
reaction-emoji
Ankit

भारत और जिम्बाब्वे की टीमें इस समय हरारे स्पोर्ट्स क्लब में सीरीज (IND vs ZIM) का पहला वनडे खेल रही हैं। इस मैच के शुरू होने से ठीक पहले जब दोनों टीमें अपने-अपने राष्ट्रगान के लिए खड़ी थी, तब भारतीय बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) के लिए एक कीड़े ने मुश्किलें खड़ी कर दीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भारत के राष्ट्रगान के समय किशन पर मधुमक्खी जैसे नजर आ रहे कीड़े ने हमला कर लिया। वह उस दौरान झुके और जल्द ही संभलकर फिर से राष्ट्रगान गाने लगे। यह सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि उनके साथ में खड़े कुलदीप यादव तक को इस बात का पता नहीं लग सका।

देखिये वीडियो :

youtube-cover

जिम्बाब्वे के शीर्षक्रम ने किया निराश

टॉस हारकर पहले खेलते हुए जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने निराश किया है। मेजबान टीम 40.3 ओवरों में सिर्फ 189 रनों पर ही सिमट गई।

पारी की शुरुआत करने आए इनोसेंट काइया और तदिवानाशे मारुमनी की सलामी जोड़ी ने निराश किया। काइया सिर्फ चार रन बनाकर आउट हो गए जबकि मारुमनी आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद वेस्ली मधेवेरे (5) और सीन विलियम्स (1) भी सस्ते में सिमट गए। इन चार में से तीन विकेट चोट के बाद वापसी कर रहे दीपक चाहर ने हासिल किए।

वहीं मध्यक्रम में कप्तान रेजिस चकाबवा ने 35 रन बनाकर पारी को संभालने का प्रयास किया। हालांकि, उन्हें दूसरे छोर से किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिल सका। जिम्बाब्वे ने 110 के स्कोर तक अपने आठ विकेट गंवा दिए। इस बीच सिकंदर रजा भी सिर्फ 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

मुश्किल परिस्थितियों में बल्लेबाजी के लिए आए ब्रैड इवांस और रिचर्ड नगारवा ने कमाल की बल्लेबाजी की। दोनों ने मिलकर नौवें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी करके पारी को स्थिरता देने का प्रयास किया। नगारवा 34 रन बनाकर आउट हुए जबकि इवांस ने 33 रनों की नाबाद पारी खेली। भारत की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा, अक्षर पटेल और दीपक चाहर ने तीन-तीन विकेट लिए।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...