Create

'लाल सिंह चड्डा' फिल्म देखने के बाद इरफ़ान पठान ने दी प्रतिक्रिया, आमिर खान की एक्टिंग का भी किया जिक्र 

आमिर खान की एक्टिंग से प्रभावित हुए इरफान (तस्वीर: LatestLY)
आमिर खान की एक्टिंग से प्रभावित हुए इरफान (तस्वीर: LatestLY)
reaction-emoji
Ankit

बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्डा आज (11 अगस्त) से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसमें आमिर खान (Aamir khan) मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) भी मौजूद थे। इस फिल्म से इरफान प्रभावित हुए हैं और उन्होंने आमिर खान की एक्टिंग की तारीफ भी की है।

इरफान ने आज ट्विटर पर लिखा, "लाल सिंह चड्डा फिल्म देखने में मजा आया। आपको लाल की अच्छाई से प्यार हो जाएगा। आमिर खान ने हमेशा की तरह परफेक्शन के साथ किरदार को निभाया है। बहुत बढ़िया।"

Had fun watching the movie #LalSinghChaddha Lal will make you fall in love with his goodness. Amir khan as always has played the character with Perfection. Well done @AKPPL_Official on such a feel good movie.

इस फिल्म की स्क्रीनिंग में इरफान अपने बड़े भाई युसूफ पठान के साथ मौजूद थे। मशहूर अभिनेता आमिर खान लम्बे समय के बाद किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं, ऐसे में उनकी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

यह पहली बार है जब अभिनेता करीना कपूर के साथ 'थ्री इडियट्स' की शानदार सफलता के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। हालांकि, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स पिछले कई हफ्तों से लाल सिंह चड्डा के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म विवादों के बीच कितनी सफल हो पाती है।

दूसरी तरफ अगर इरफान पठान की बात करें तो वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिलहाल कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा वह युवा खिलाड़ियों को कोचिंग भी देते हैं। इरफान आखिरी बार मैदान पर इस साल जनवरी में खेली गई लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीजन में इंडिया महाराजा की टीम से खेलते हुए नजर आए थे। इसके अलावा वह श्रीलंका की घरेलू टी-20 लीग 'लंका प्रीमियर लीग' में साल 2020 में खेल चुके हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के बीच लोकप्रिय भी हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...