Create

"लगता है कि मैं अब एलीट कंपनी का हिस्सा हूँ"- जेमिमा रॉड्रिग्स ने कोहली और धोनी के साथ शेयर की अपनी फोटो 

जेमिमा रॉड्रिग्स (तस्वीर: JSW SPORTS)
जेमिमा रॉड्रिग्स (तस्वीर: JSW SPORTS)
Ankit

भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigue) इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे ही उन्होंने एक मजेदार तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बल्लेबाजी के दौरान स्टंपिंग से बचने के लिए लम्बा स्ट्रेच करती दिख रही हैं और वो अपने इस प्रयास के जरिए अपना एक पैर क्रीज के अंदर लाने में सफल हुई हैं।

यह इस लिए भी मजेदार है क्योंकि जेमिमा ने इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की भी लम्बी स्ट्रेच का पोज शेयर किया है। इसके साथ ही जेमिमा ने लिखा है कि वह धोनी और कोहली के इस एलीट ग्रुप में शामिल हो गई हैं। जेमिमा की यह तस्वीर बर्मिंघम में सम्पन्न हुए राष्ट्रमंडल खेलों में इंग्लैंड के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मुकाबले की है।

राष्ट्रमंडल खेल 2022 में जेमिमाह ने किया था कमाल

लम्बे समय के बाद भारतीय टीम में लौटी जेमिमाह ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 73.00 की औसत से 146 रन बनाए थे और स्मृति मंधाना के बाद दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली भारतीय बल्लेबाज रही थी। उन्होंने बारबाडोस के खिलाफ 46 गेंदों में नाबाद 56* रनों की पारी खेली। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में 31 गेंदों में 44* रन बनाए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हुए फाइनल में 33 गेंदों में 33 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

गौरतलब हो कि बर्मिंघम खेलों में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को रजत पदक से संतोष करना पड़ा था। फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को नौ रनों से हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया था। खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 161/8 का स्कोर बनाया। जवाब में भारत कप्तान हरमनप्रीत कौर के अर्धशतक के बावजूद 152 रन पर ही ऑलआउट हो गया था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...