Create

केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर, लिखा प्यारा संदेश 

केएल राहुल ने सुनील शेट्टी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थी
केएल राहुल ने सुनील शेट्टी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थी
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के बल्लेबाज केएल राहुल (Kl rahul) ने बीते गुरुवार (11 अगस्त) को बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के 61वें जन्मदिन पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की है। राहुल पिछले कुछ सालों से सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। दोनों आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा उनकी शादी की अफवाहें बार-बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

राहुल ने जन्मदिन पर फोटो शेयर करने के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक सुनील शेट्टी। आप प्रेरणा स्रोत हो।" इस फोटो में राहुल के साथ सुनील और उनके बेटे अहान शेट्टी भी नजर आ रहे हैं।

राहुल द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर
राहुल द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर

पिछले साल राहुल ने अथिया के जन्मदिन पर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। राहुल ने सोशल मीडिया पर अथिया के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी और जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे माय लव।' इसके अलावा बीते साल ही अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए थे। अथिया भारतीय क्रिकेटर के साथ जर्मनी भी गईं थी, जहां राहुल की हर्निया की सर्जरी हुई थी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने केएल राहुल को जिम्बाब्वे दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज के लिए फिट घोषित किया है। इसके अलावा उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी भी सौंप दी गई है। शुरुआत में 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान नियुक्त किया था। अब धवन उपकप्तान की भूमिका में दिखेंगे।

राहुल आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में खेलते हुए नजर आए थे। उसके बाद से वह लगातार चोटों के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर रहे हैं। इस दौरान वह इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के विदेशी दौरे भी मिस कर चुके हैं। वह एशिया कप की टीम में भी चुने गए हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...