Create

इंग्लैंड में किरोन पोलार्ड से मिले क्रुणाल पांड्या, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें 

Ankit
मुंबई इंडियंस में साथ खेले हैं पोलार्ड और क्रुणाल
मुंबई इंडियंस में साथ खेले हैं पोलार्ड और क्रुणाल

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) इस समय इंग्लैंड में रॉयल लंदन कप में हिस्सा ले रहे हैं। वह वनडे प्रारूप में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में वारविकशायर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस बीच क्रुणाल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह वेस्टइंडीज के दिग्गज और मुंबई इंडियंस के पूर्व साथी खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के साथ नजर आ रहे हैं।

दरअसल, पोलार्ड भी इस समय 'द हंड्रेड' में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड में मौजूद हैं। ऐसे में क्रुणाल अपने मुंबई इंडियंस के साथी रहे पोलार्ड और उनके परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई दो तस्वीरों के साथ क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा है, 'फ्रेंड्स लाइक फैमली'.

Friends like family ❤️🤗 https://t.co/RvtK6ND01Z

ये दोनों खिलाड़ी एक साथ आईपीएल 2021 तक मुंबई की ओर से खेले थे। इसके बाद क्रुणाल को लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीद लिया था जबकि पोलार्ड मुंबई द्वारा ही रिटेन हुए थे। बता दें क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या हाल ही में पोलार्ड से उनके घर पर मिले थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान हार्दिक, पोलार्ड के घर गए थे।

पहली बार रॉयल लंदन कप में खेल रहे क्रुणाल ने ग्लूस्टरशायर के खिलाफ अपने पदार्पण पर वारविकशायर के लिए 54 रन देकर दो विकेट झटके थे। वहीं अगले मैच में सरे के खिलाफ उन्होंने बल्ले से 74 रन बनाए और गेंदबाजी में एक विकेट अपने नाम किया था। फिलहाल भारतीय टीम की योजनाओं से बाहर चल रहे क्रुणाल इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। वह आखिरी बार भारत के लिए श्रीलंका के खिलाफ जुलाई 2021 में खेलते हुए दिखे थे।

दूसरी तरफ पोलार्ड ने इसी साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि, वह दुनिया भर की तमाम लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। वह इस समय 'द हंड्रेड' में लंदन स्पिरिट के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने बीते सोमवार (08 अगस्त) को हुए मैच में बल्ले से 11 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाए हैं और अच्छी फॉर्म के संकेत दिए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment