Create

ऋषभ पंत ने सूर्यकुमार और इशान किशन के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन 

मैच में विकेटकीपिंग के दौरान गेंद पकड़ते ऋषभ पंत
मैच में विकेटकीपिंग के दौरान गेंद पकड़ते ऋषभ पंत
Ankit

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। बल्लेबाजी के दौरान विपक्षी गेंदबाज की पिटाई की बात हो या कीपिंग करते हुए स्लेजिंग की बात, आप पंत को चर्चा से बाहर नहीं रख सकते हैं। मैदान में हमेशा चर्चा में बने रहने वाले पंत ने सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) और इशान किशन (Ishan kishan) के साथ अपनी फोटो शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह सूर्यकुमार और किशन के कंधो पर हाथ डाले हुए नजर आ हैं। मजेदार बात यह है कि पंत ने दो अलग-अलग रंगो के जूते पहने हुए हैं, जिस पर उनके फैंस जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पंत ने अलावा सूर्यकुमार और किशन चप्पल में नजर आ रहे हैं। पंत ने एक जूता लाल रंग का पहना है जबकि उनके दूसरे जूते का रंग नीला है।

पोस्ट के कैप्शन में पंत ने लिखा, " हम एक ही तरह के अजीब हैं। "

उनकी इस तस्वीर में भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने भी कमेंट किया है। क्रुणाल ने मजेदार अंदाज में बोला है कि एक रंग के जूते मुझसे ले लेते।

24 वर्षीय पंत अब संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे। उनके साथ सूर्यकुमार यादव भी एशिया के इस ऐतिहासिक क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए चुने गए हैं। हालांकि, किशन को एशिया कप की भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। वह हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर नजर आए थे, जहां उन्हें सिर्फ एक टी-20 मैच में खेलने का मौका मिला था।

एशिया कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम में केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी हुई है। राहुल लम्बे समय समय से फिटनेस कारणों से जूझ रहे थे, वहीं खराब फॉर्म में चल रहे कोहली पिछली कुछ सीरीज से आराम कर रहे थे। दूसरी तरफ जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...