Create

ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब, कहा- "छोटू भइया को बैट-बॉल पर ध्यान देना चाहिए"

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है
ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है
Ankit

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच सोशल मीडिया पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में पंत ने उर्वशी पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठा कहा था। अब इस बीच उर्वशी की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने पंत पर तंज कसते हुए उन्हें 'छोटू भइया' कहा है।

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बिना नाम लिए दावा किया था कि "आरपी" नाम के एक व्यक्ति ने उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों इंतजार किया था। इस इंटरव्यू के वायरल होने के बाद पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना रुख स्पष्ट किया था और उर्वशी पर निशाना साधते हुए लिखा था, "यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ सस्ती लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।"

पंत के जवाब के बाद अब उर्वशी ने ट्विटर पोस्ट पर लिखा है, 'छोटू भइया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं, यंग किड्डू डार्लिंग तेरे लिए बदनाम हो जाउंगी। रक्षाबंधन मुबारक हो छोटू भइया।"

Chotu bhaiyaa should play bat ball 🏏. Main koyi munni nahi hoon badnam hone with young kiddo darling tere liyee #Rakshabandhan Mubarak ho #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl #love #UrvashiRautela #UR1 https://t.co/AA3APRFViY

इसके साथ उर्वशी ने लड़की चुप हो तो उसका फायदा नहीं उठाना चाहिए और रक्षा बंधन मुबारक हो जैसे हैशटैग का भी प्रयोग किया है।

youtube-cover

सोशल मीडिया से अलग अगर क्रिकेट की बात करें तो 24 वर्षीय पंत हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में खेलते हुए दिखे थे। उन्हें 18 अगस्त से जिम्बाब्वे दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज से आराम दिया था था। हालांकि, वह 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में अपना पहला मैच खेलेगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...