Create

विराट कोहली ने स्वतंत्रता दिवस पर दिया खास संदेश, बचपन का किस्सा भी शेयर किया 

विराट कोहली ने स्वतंत्रता दिवस पर अपनी यादें शेयर की हैं
विराट कोहली ने स्वतंत्रता दिवस पर अपनी यादें शेयर की हैं
Ankit

भारत को आजाद हुए आज 75 साल पूरे हो गए हैं। देश भर में इस बार स्वतंत्रता दिवस को 'अमृत महोत्सव' के रूप में मनाया जा रहा है। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने भी इस अवसर पर एक संदेश दिया है, जिसमें वह इस दिन की अहमियत के बारे में बताते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली कह रहे हैं, "स्वतंत्रता दिवस हमारे इतिहास का सबसे महत्वपूर्ण दिन है, जिसे त्यौहार के रूप में देश में मनाते हैं। मेरे लिए यह दिन और भी खास है क्योंकि इस दिन मेरे पिताजी का जन्मदिन था। मेरे पास स्वतंत्रता दिवस की कई यादें हैं। इस दिन सभी भारतीय काफी गर्व महसूस करते हैं। इस दिन हमने बहुत सारे मैच भी खेले हैं। अगर मैदान से बाहर की बात बताऊं तो सुबह तिरंगा फहराना और राष्ट्रगान गाना गर्व की बात है।"

इसके अलावा कोहली ने अपने बचपन की यादें भी साझा की हैं। उन्होंने आगे कहा, "दिल्ली में 15 अगस्त को पतंग उड़ाने की पुरानी परम्परा रही है। बचपन में हम एक रात पहले पतंग और सभी सामान तैयार रखते थे। ये मैदान से बाहर की मेरी सबसे दिलचस्प यादें हैं।"

A day that evokes pride and honour in all of us! 🇮🇳Catch @imVkohli speak about #IndependenceDay and tell us your favourite memory of this special occasion! https://t.co/v4Iq1x37y3

आपको बता दें कि विराट कोहली पिछले महीने इंग्लैंड दौरे के बाद से क्रिकेट से दूर हैं। बीसीसीआई ने उन्हें वेस्टइंडीज दौरे में खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया था। उन्हें 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने वाले आगामी एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। पूर्व भारतीय कप्तान लम्बे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। वह एशिया कप में हर हाल में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। आराम के बाद टीम में लौट रहे कोहली से भारतीय टीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...