Create

विराट कोहली ने एशिया कप से पहले जिम में बहाया पसीना, देखें वीडियो 

Ankit
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू हो रही वनडे सीरीज से आराम दिया गया है। इसके बाद वह 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे। कोहली पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में रहे हैं। वह एशिया कप में हर हाल में जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहेंगे, जिसके लिए उन्होंने अपनी कड़ी तैयारी शुरू भी कर दी है।

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर जिम करते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कोहली जिम में भारी वजन उठाते हुए और एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। वह एशिया कप को ध्यान में रखते हुए जमकर पसीना बहा रहे हैं। पोस्ट होने के कुछ ही घंटो बाद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है।

एशिया कप में दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय हैं कोहली

एशिया कप में कोहली ने अब तक 16 मैच खेले हैं, जिसमें 63.83 की औसत से 766 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। मौजूदा खिलाड़ियों में वह रोहित शर्मा (883) के बाद इस टूर्नामेंट में दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय हैं। बता दें एशिया कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

कोहली के लिए यह साल अब तक खराब बीता है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पिछली दो टी-20 पारियों में 1 और 11 का स्कोर बनाया था। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है। कोहली ने पाकिस्तान के विरुद्ध सात टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें 77.75 की अविश्वसनीय औसत से 311 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment