Create

शिखर धवन ने इशान किशन और शुभमन गिल के साथ किया डांस, मजेदार वीडियो आया सामने 

Ankit
गिल और किशन के साथ डांस करते हुए धवन
गिल और किशन के साथ डांस करते हुए धवन

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे दौरे (IND vs ZIM) पर है। 18 अगस्त से सीरीज की शुरुआत होनी है लेकिन इससे पहले मेहमान खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इस दौरे में टीम के उपकप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपना डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इशान किशन (Ishan Kishan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ मजे करते हुए दिख रहे हैं।

धवन ने बीती रात अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में बीच में इशान हैं जबकि उनके अगल-बगल धवन और गिल खड़े हैं। तीनों भारतीय खिलाड़ियों ने काला चश्मा लगाया हुआ है और बेफिक्र अंदाज में डांस कर रहे हैं। वीडियो पर शिखर धवन ने कैप्शन दिया है कि हां जी बिब्बा किद्दा?

केएल राहुल हैं टीम के कप्तान, धवन हैं उप कप्तान

जिम्बाब्वे दौरे पर नियमित कप्तान रोहित शर्मा समेत ज्यादातर प्रमुख खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले रहे हैं। ऐसे में केएल राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है जबकि धवन को उप कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें पहले जब टीम की घोषणा हुई थी तब धवन को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए कप्तान बनाया था लेकिन राहुल के फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद उन्हें कप्तानी की भूमिका दे दी गई है।

भारत के जिम्बाब्वे दौरे की शुरुआत 18 अगस्त को होने वाले पहले वनडे मैच से हो जाएगी। इसके बाद 20 और 22 अगस्त को अगले दो वनडे खेले जाएंगे। भले भी भारतीय टीम के ज्यादातर प्रमुख खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं है लेकिन फिर भी मेहमान टीम का पलड़ा ज्यादा भारी नजर आ रहा है। बता दें जिम्बाब्वे की कप्तानी रेजिस चकाबवा संभालेंगे। दरअसल, नियमित कप्तान क्रेग एर्विन अब तक फिट नहीं हो सके हैं और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment