Create

'ओए सचिन कुमार' - सचिन तेंदुलकर की वीडियो पर युवराज सिंह ने दी मजेदार प्रतिक्रिया 

सचिन तेंदुलकर की वीडियो पर युवराज ने दी मजेदार प्रतिक्रिया
सचिन तेंदुलकर की वीडियो पर युवराज ने दी मजेदार प्रतिक्रिया
Ankit

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपनी भतीजी की शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें एक शख्स पगड़ी पहनाते हुए दिख रहा है। वीडियो में सचिन ने बताया है कि उनके बड़े भाई नितिन की लड़की की शादी में वह उपस्थित हैं। बता दें सचिन के दो बड़े भाई नितिन और विजय तेंदुलकर हैं।

सचिन ने बीते मंगलवार (09 अगस्त) को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कुर्सी में बैठे हुए खुश नजर आ रहे हैं। शादी के दौरान लाल रंग की पगड़ी पहनते समय सचिन कह रहे हैं, "मेरे बड़े भाई नितिन की बेटी करिशमा की शादी है उसी के लिए यह फेटा (पगड़ी) पहनी है।"

सचिन के इस पोस्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम के उनके पूर्व साथी रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। यु

वराज ने इस पर एक हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा है, "ओए सचिन कुमार" .

तेंदुलकर और युवराज 2011 में भारत की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे। इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों में भारत को कई मैच जिताए हैं। गौरतलब हो कि सचिन और युवराज पिछले साल रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान इंडिया लीजेंड्स के लिए एक साथ खेलते हुए नजर आए थे। इंडिया लीजेंड्स ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से हराकर खिताब पर कब्जा किया था। उस खिताबी मुकाबले में युवराज ने अर्धशतक (60) लगाया था जबकि सचिन ने 30 रनों की पारी खेली थी।

मास्टर ब्लास्टर सचिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह कभी अपने दोस्तों के साथ घूमते हुए नजर आते हैं, या फिर कभी किसी खेल में हाथ आजमाते हुए दिखते हैं। उन्होंने हाल ही में खुद का गोल्फ खेलते हुए वीडियो पोस्ट किया था। इसके अलावा वह अपना ज्यादातर समय दोस्तों और अपने परिवार के साथ बिताते हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...