Create

युवराज सिंह के बेटे ओरियन ने मनाया अपना पहला रक्षाबंधन, भारतीय दिग्गज ने साझा की तस्वीर 

युवराज सिंह ने अपने बेटे ओरियन की तस्वीर शेयर की
युवराज सिंह ने अपने बेटे ओरियन की तस्वीर शेयर की
Ankit

रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। हर बार की तरह इस बार भी कई पूर्व और वर्तमान क्रिकटरों ने राखी के त्यौहार की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कीं। इसी कड़ी में युवराज सिंह (Yuvraj singh) ने अपने बेटे ओरियन सिंह के पहले रक्षाबंधन की तस्वीर शेयर की, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

युवराज ने अपने कैप्शन में लिखा, "हमारे लड़के का पहला रक्षाबंधन अपनी शैतान बहनों के साथ।"

इस तस्वीर में ओरियन अपनी दो बहनों (कजिन) के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं और मुस्कुराते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं।

युवराज ने इसी साल 19 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे ओरियन की पहली तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फादर्स डे पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "आपका इस दुनिया में स्वागत है ओरियन कीच सिंह। मम्मी और डैडी अपने छोटे से पुत्तर को बड़ा प्यार करते हैं।" तस्वीर में युवराज की पत्नी हेजल कीच भी नजर आ रहीं थी।

युवराज भारतीय क्रिकेट टीम के सफल खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। वह टी-20 और वनडे विश्व कप विजेता टीम के सदस्य भी थे। इसके अलावा साल 2007 में हुए टी-20 विश्व कप में उन्होंने एक ओवर में छह छक्के लगाए थे और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने थे। दूसरी तरफ 2011 में वनडे विश्व कप में युवराज ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से अपनी उपयोगिता सबित की थी।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद युवराज अपना ज्यादातर समय परिवार और दोस्तों के साथ बिताते हैं। वह आखिरी बार मार्च 2021 में क्रिकेट के मैदान में दिखाई दिए थे। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में युवराज इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेले थे। श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ फाइनल में उन्होंने अर्धशतकीय पारी (60) खेलकर जीत में अहम भूमिका निभाई थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...