Create

'वी मिस यू किंग कोहली,' दूसरे वनडे के दौरान दर्शकों ने कोहली के लिए दिल छूने वाला संदेश लिखा 

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Crciket Team) ने दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे को हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय दल का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें इस दौरे से आराम दिया गया है। लेकिन कोहली मैदान में नहीं भी हों तो भी उनके प्रशंसक हर जगह देखने को मिलते हैं।

हरारे में दूसरे वनडे के दौरान, जिम्बाब्वे में प्रशंसकों को 'वी मिस यू किंग' प्लेकार्ड के साथ देखा गया। उस पर यह भी लिखा था कि, 'कोहली आउट ऑफ फॉर्म हो सकते हैं, लेकिन मेरे दिल से नहीं।' बता दें कोहली पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं और बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। खराब फॉर्म के बीच कोहली के प्रशंसक उनके साथ खड़े हुए हैं।

Cricket fans in Zimbabwe is missing Virat Kohli. https://t.co/p4dojemxh5

इससे पहले कोहली वेस्टइंडीज दौरे का भी हिस्सा नहीं थे और उनकी गैरमौजूदगी में ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। उस पोस्टर में लिखा था, 'वंस ए किंग ऑलवेज ए किंग' .

कोहली ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड दौरे पर वनडे के रूप में खेला था। उसके बाद से उन्हें लगातार दो विदेशी दौरों से आराम दिया गया है। वह 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने वाले एशिया कप में खेलते हुए दिखेंगे।

एशिया कप में जबरदस्त रहा है कोहली का प्रदर्शन

एशिया कप में कोहली ने अब तक 16 मैच खेले हैं, जिसमें 63.83 की औसत से 766 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। सक्रिय खिलाड़ियों में वह सिर्फ रोहित शर्मा (883) के बाद इस टूर्नामेंट में दूसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय हैं। बता दें एशिया कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...