Create

जिम्बाब्वे दौरे पर जा रही भारतीय क्रिकेट टीम से मिले वरुण धवन, शेयर की तस्वीरें  

एयरपोर्ट में भारतीय खिलाड़ियों के साथ वरुण धवन
एयरपोर्ट में भारतीय खिलाड़ियों के साथ वरुण धवन
reaction-emoji
Ankit

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आज जिम्बाब्वे दौरे पर जा रही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के खिलाड़ियों से एयरपोर्ट में मिले। इस बीच उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के साथ फोटो भी खिंचाई और अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी की है। खिलाड़ियों के साथ ग्रुप फोटो के अलावा वरुण ने एक फोटो शिखर धवन (Shikhar dhawan) के साथ भी शेयर की है।

वरुण ने अपने ट्विटर पर फोटो के साथ लिखा, "सुबह 4 बजे मैं एक कैंडी की दुकान में एक बच्चे की तरह था। भारतीय क्रिकेट टीम से मिलने और उनके आगामी दौरे के बारे में बातचीत करने के लिए बहुत उत्साहित था। साथ ही शिखर धवन ने मुझसे कुछ पहेलियां भी पूँछी।" टीम के साथ शेयर की गई फोटो में वरुण के साथ उनकी पत्नी नताशा दलाल भी दिखाई दे रही हैं।

At 4 in the morning I was like a boy in a candy shop. Got very excited to meet and chat with our men in blueAbout their upcoming tour. Also @SDhawan25 asked me a couple of riddles 😂 https://t.co/DbknESJB0k

भारतीय टीम आज जिम्बाब्वे पहुंच चुकी है और मेजबान टीम के खिलाफ 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। सीरीज के तीनों मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे। जहां भारतीय टीम की कप्तानी केएल राहुल करेंगे जबकि शिखर धवन उपकप्तान की भूमिका में नजर आएंगे। दूसरी तरफ जिम्बाब्वे की कमान रेजिस चकाबवा संभालेंगे। दरअसल, नियमित कप्तान क्रेग एर्विन अब तक फिट नहीं हो सके हैं और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

जिम्बाब्वे ने अपनी पिछली सीरीज में बांग्लादेश को हराया है

जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में घर पर खेली गई वनडे सीरीज को 2-1 से जीता था। उस सीरीज में सिकंदर रजा बेहतरीन फॉर्म में दिखे थे। ऑलराउंडर रजा ने तीन मैचों में बल्ले से 252 रन बनाए थे जबकि गेंदबाजी में पांच विकेट अपने नाम किए थे। दूसरी तरफ भारतीय टीम अपना वेस्टइंडीज का दौरा समाप्त करके आ रही है। भारत ने वेस्टइंडीज दौरे पर टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज दोनों में जीत दर्ज की थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...