Create

शिखर धवन के फैन ने उनसे मांगी शर्ट, बल्लेबाज ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन 

India and England Net Sessions
India and England Net Sessions
Ankit

भारतीय सलामी (Indian Cricket Team) बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) खुश मिजाज व्यक्ति हैं। मैदान हो या सोशल मीडिया वह हमेशा बेफिक्र अंदाज में रहते हैं। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जा रहे मैच में आज धवन से एक दर्शक ने उनकी जर्सी मांग ली, जिस पर धवन की प्रतिक्रिया शानदार रही।

दरअसल, जब धवन आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे और शुभमन गिल व इशान किशन को बल्लेबाजी करते हुए देख रहे थे। तब मैदान पर बैठे एक दर्शक ने हाथ में कार्ड दिखाकर धवन से जर्सी की अपील की। दर्शक ने कार्ड में लिखा था, "शिखर, क्या मैं तुम्हारी शर्ट ले सकता हूँ?" कैमरामैन ने बार-बार उस दर्शक पर फोकस किया, जिसके बाद धवन की नजर अपने उस प्रशंसक पर पड़ गई। इसके बाद धवन ने मुस्कुराते हुए अपनी जर्सी लगभग उतार ही दी थी। हालांकि, उन्होंने ऐसा नहीं किया और ड्रेसिंग रूम में बैठे केएल राहुल समेत अन्य खिलाड़ी ये देखकर हंसने लगे।

आज जब भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी तब धवन अपनी जर्सी में नहीं आए थे। वह शार्दुल ठाकुर की जर्सी पहने मैदान में बल्लेबाजी के लिए आ गए थे। हालांकि, मैदानी अम्पायर के दखल के बाद धवन द्वारा पहनी गई जर्सी पर लिखे नाम पर टेप लगा दिया गया। अब तक इस बात का कारण सामने नहीं आ सका है कि धवन अपनी जर्सी पहनकर पारी की शुरुआत करने क्यों नहीं उतरे।

अगर बल्लेबाजी की बात करें तो धवन ने 68 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 40 रन बनाए। वह ब्रैड इवांस की गेंद पर सीन विलियम्स को कैच थमा बैठे। वहीं भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए शुभमन गिल के शतक (130) की मदद से आठ विकेट खोकर 289 रन बनाए। गिल के अलावा किशन ने अर्धशतकीय पारी (50) खेली। भारतीय टीम ने शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाई हुई है और अगर आज का आखिरी मैच जीतने में सफल हो पाती है तो सीरीज को क्लीन स्वीप कर लेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...