WWE Raw के 10 सबसे शानदार और खास मोमेंट्स जो फैंस को जरूर देखने चाहिए

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड फैंस को पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को पसंद आया

Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट्स बुक किए गए थे। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का Raw में खतरनाक रूप देखने को मिला था। इसके अलावा कई टैलेंटेड रेसलर्स को बड़ी जीत मिली। बैकी लिंच (Becky Lynch) और ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) का सैगमेंट भी तगड़ा रहा। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के कुछ खास मोमेंट्स पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw के 10 सबसे शानदार और खास मोमेंट्स

- अल्फा अकादमी ने वाइकिंग रेडर्स को एक टैग टीम मैच में हराया। मैक्सिन डूप्री ने वाइकिंग रेडर्स का ध्यान थोड़े समय के लिए भटकाया और इसका फायदा अल्फा अकादमी को मिला।

youtube-cover

- शिंस्के नाकामुरा ने फिन बैलर के खिलाफ मैच लड़ा था। यहां जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट ने इंटरफेयर किया। नाकामुरा ने उन्हें धराशाई किया और फिन ने फायदा उठाकर उनपर हमला कर दिया। बाद में बैलर ने अपना फिनिशर लगाकर नाकामुरा को हराया।

youtube-cover

- ज़ोई स्टार्क ने अपना डॉमिनेशन जारी रखा। उन्होंने कैंडिस लेरे पर Z360 मूव लगाया और पिन करके मैच में जीत दर्ज की।

youtube-cover

- इम्पीरियम ने Raw में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को घेर लिया था। मैट रिडल ने आकर उनका साथ दिया। बाद में इम्पीरियम ने पीछे हटकर बैकस्टेज जाने का निर्णय लिया।

youtube-cover

- राकेल रॉड्रिगेज़ ने सोन्या डेविल को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद डेविल और चेल्सी ग्रीन ने मिलकर राकेल पर हमला किया। शॉट्ज़ी ने आकर हील स्टार्स पर हमला करते हुए राकेल को बचाया।

youtube-cover

- कोडी रोड्स ने Raw की शुरुआत में एरीना में एंट्री की। ब्रॉक लैसनर ने यहां उनपर जबरदस्त तरीके से हमला किया। द बीस्ट ने रोड्स के लेफ्ट हैंड को निशाना बनाया और इसपर बुरी तरह अटैक किया।

youtube-cover

- अपोलो क्रूज़ और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच मैच देखने को मिला था। यहां रिया रिप्ली ने इंटरफेयर करके अपोलो पर हमला किया। इसका फायदा डॉमिनिक को मिला और उन्होंने एक जबरस्दत स्प्लैश लगाकर पिन करते हुए अपोलो को हराया।

youtube-cover

- बैकी लिंच ने कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान बताया था कि ट्रिश स्ट्रेटस का करियर कभी उनकी तरह नहीं रहा है। साथ ही बैकी ने ट्रिश को Night of Champions में हराने का दावा किया। स्ट्रेटस को गुस्सा आया और उन्होंने बैकी पर टेबल फेंक दी। हालांकि, लिंच को कुछ नहीं हुआ, क्योंकि वो इसके लिए तैयार थीं।

youtube-cover

- ब्रॉक लैसनर के प्रोमो सैगमेंट के बीच कोडी रोड्स आए। दोनों के बीच ब्रॉल हुआ और यहां लैसनर ने रोड्स को किमुरा लॉक में फंसाया। रोड्स की चोट इससे और बढ़ गई। अमेरिकन नाईटमेयर काफी दर्द में नज़र आए।

youtube-cover

- सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और मैट रिडल ने मेन इवेंट में हुए टैग टीम मैच में इम्पीरियम को हराकर बड़ी जीत दर्ज की।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।