WWE वीडियो: Raw के 10 सबसे धमाकेदार मोमेंट्स जो फैंस को जरूर देखने चाहिए

wwe raw best moments this week
WWE Raw में इस हफ्ते के 10 सबसे धमाकेदार मोमेंट्स

Raw: WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और गुंथर (Gunther) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने शो को दिलचस्प बनाने में अहम योगदान दिया। इवेंट में समरस्लैम (SummerSlam 2023) की स्टोरीलाइंस को शानदार तरीके से बिल्ड करने का प्रयास किया गया।

कई बड़े सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मैच जीते, वहीं द जजमेंट डे का सैगमेंट भी बहुत मनोरंजक साबित हुआ। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन की टीम ने मिलकर धमाल मचाया। इस आर्टिकल में आइए Raw के 10 सबसे शानदार मोमेंट्स के बारे में जानते हैं।

youtube-cover

WWE Raw के 10 सबसे शानदार मोमेंट्स:

-गुंथर पिछले कुछ हफ्तों से द इम्पीरियम में अपने टीम मेंबर्स से नाराज़ चल रहे थे, लेकिन Raw में लुडविग काइज़र की मैट रिडल पर क्लीन जीत के बाद द रिंग जनरल उनके प्रदर्शन से बहुत खुश दिखाई दिए।

-शिंस्के नाकामुरा ने टॉमैसो चैम्पा को रोल-अप करते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

-गुंथर और चैड गेबल का 5 मिनट टाइम लिमिट मैच हुआ, जिसमें गेबल ने सर्वाइव कर सबको चौंका दिया था। गेबल के इस सर्वाइवल मोमेंट को क्राउड ने जबरदस्त तरीके से चीयर किया था।

youtube-cover

-मैक्सिन डुप्री ने Raw में वैलहाला को हराकर WWE में अपना पहला सिंगल्स मैच जीता।

-चैड गेबल को 5 मिनट के अंदर हराने में नाकाम रहने के बाद आईसी चैंपियन गुंथर ने मैच को दोबारा शुरू करवाया। फाइट दोबारा शुरू होने के बाद गुंथर ने अंत में 3 चोप्स और एक खतरनाक पावरबॉम्ब लगाने के बाद गेबल पर जीत दर्ज की थी।

-लोगन पॉल ने रिकोशे की मंगेतर समांथा इरविन पर तंज कसते हुए इस दुश्मनी को पर्सनल लेवल पर ले जाने की कोशिश की। गुस्से में आकर रिकोशे ने यूट्यूब स्टार पर अटैक कर दिया, लेकिन सैगमेंट के अंत में पॉल ने नॉकआउट पंच लगाकर अपने दुश्मन को धराशाई किया था।

youtube-cover

-द जजमेंट डे के सैगमेंट में राकेल रॉड्रिगेज़ ने विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को बुरी तरह पीटा, लेकिन इस बीच डॉमिनिक मिस्टीरियो ने रॉड्रिगेज़ का ध्यान भटकाया। तभी रिप्ली ने पीछे से रॉड्रिगेज़ के उसी पैर पर अटैक किया, जिसमें उन्हें चोट आई है। यहां तक कि रॉड्रिगेज़ को बचाने के लिए ऑफिशियल्स को बाहर आना पड़ा था।

-बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस मैच ज़ोई स्टार्क के इंटरफेरेंस के कारण DQ से समाप्त हुआ। दोनों हील सुपरस्टार्स के लिए द मैन को रोक पाना मुश्किल हो गया था, लेकिन अंत में स्ट्रेटस ने स्टील चेयर से बैकी पर अटैक किया।

-ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स का पीट-पीटकर बुरा हाल किया।

-मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट ने सैथ रॉलिंस पर कैश-इन करने की कोशिश की, लेकिन अंत में उन्होंने स्टॉम्प लगाकर अपनी और सैमी ज़ेन की टीम को द जजमेंट डे पर जीत दिलाई।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now