Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 WCW/WWE के ड्रीम मैच जिनसे करोड़ों का मुनाफा हो सकता था लेकिन ये मैच फैंस को फ्री में देखने को मिले

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13 Sep 2019, 14:38 IST

# शॉन माइकल्स बनाम गोल्डबर्ग

एटीट्यूड एरा के समय गोल्डबर्ग WCW के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे, वहीं दूसरी ओर शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच WWE में अपनी चमक बिखेर रहे थे। साल 2003 में गोल्डबर्ग का WWE डेब्यू हुआ और इसके कुछ समय बाद ही उन्हें शॉन माइकल्स के साथ रिंग में फाइट करने का मौका मिला।

इस ड्रीम मैच का अंत बतिस्ता के दखल के कारण डिसक्वालिफिकेशन के रूप में हुआ। सच कहें तो बतिस्ता की सरप्राइज एंट्री फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी।

# जॉन सीना बनाम शिंस्के नाकामुरा

एक तरफ मॉडर्न एरा के सबसे सफल WWE सुपरस्टार जॉन सीना और दूसरी तरफ नाकामुरा WWE में आने से पहले NJPW के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक थे।

यह फाइट किसी बड़ी पे-पर-व्यू को हेडलाइन करने की हक़दार थी लेकिन स्मैकडाउन के एक एपिसोड में इनकी भिड़ंत हुई। नाकामुरा की जीत दुनिया भर के रेसलिंग फैंस के लिए एक चौंकाने वाला लम्हा रही थी।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 सबसे बड़े दुश्मन जो बाद में सबसे अच्छे दोस्त बने

# अंडरटेकर बनाम स्टिंग

कम ही लोग जानते हैं कि यह मैच हो चुका है मगर WWE में नहीं बल्कि WCW में। 1 सितंबर, 1990 को स्टिंग ने सफल रूप से अंडरटेकर के खिलाफ अपना NWA वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड किया था।

इसके कुछ समय बाद ही अंडरटेकर ने WWE ज्वॉइन कर ली और आगे चलकर दोनों अपनी-अपनी कंपनियों के बड़े सुपरस्टार बने। नए रेसलिंग फैंस के लिए आज भी WWE में इस फाइट का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन अब ऐसा शायद ही कभी हो।

PREVIOUS 2 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...