Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 5 सबसे बड़े दुश्मन जो बाद में बने सबसे अच्छे दोस्त

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 10, 2019
Sep 10, 2019 IST

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन
जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन

प्रोफेशनल रेसलिंग एक ऐसा मंच है जहाँ अधिकतर भविष्यवाणियाँ गलत ही साबित होती है। हील और बेबीफेस सुपरस्टार्स के बीच इस तरह की स्टोरीलाइन चल रही होती हैं जिन्हें नए रेसलिंग फैंस के लिए समझ पाना तो बिल्कुल मुमकिन नहीं है।

सबसे रोचक लम्हें वो होते हैं जब एक सच्चा दोस्त सभी को हैरान करते हुए अपने ही साथी पर हमला कर हील टर्न ले। यदि आप नए रेसलिंग फैन है तो शील्ड के बारे में तो आपने सुना ही होगा, इसमें सबसे नया और सबसे बड़ा हील टर्न डीन एम्ब्रोज द्वारा लिया गया था जिसे देख सबकी आँखें फटी की फटी रह गई थी।

खैर, इस आर्टिकल में हम ऐसे सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो पहले तो दुश्मन हुआ करते थे लेकिन बाद में सच्चे दोस्त भी बने।

# ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल

ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल
ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल

रॉयल रंबल के बाद से ही रेसलमेनिया 19 की तैयारियां शुरू हो चली थी जब रॉयल रंबल मैच में ब्रॉक लैसनर को जीत मिली और इसी के साथ उन्होंने वर्ल्ड टाइटल शॉट भी हासिल कर लिया था। इसके कुछ सप्ताह तक लैसनर और कर्ट एंगल के बीच कई मैच लड़े गए। लैसनर के लिए सबसे बड़ी मुश्किल कर्ट के साथी रहे शैल्टन बैंजामिन और चार्ली हास भी खड़ी कर रहे थे।

खैर, इन सभी मुसीबतों से पार पाते हुए रेसलमेनिया 19 में द बेस्ट चैंपियन बने, वहीँ दूसरी ओर एंगल ने इस हार के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) से एक छोटा ब्रेक लेने का फैसला लिया। जब वो वापस आए तो कुछ ही दिनों में वो लैसनर के सबसे पक्के दोस्त बन चुके थे। फैंस इनकी दोस्ती को बहुत पसंद कर रहे थे लेकिन कुछ समय बाद ही एक बार फिर से ये दोनों उसी जगह पहुँच गए थे जहाँ से शुरुआत हुई थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...