Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 5 ड्रीम मैच जो नहीं हो पाए और इनके ना होने की वजह

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 08, 2019
Sep 08, 2019 IST

सीएम पंक और स्टीव ऑस्टिन
सीएम पंक और स्टीव ऑस्टिन

डब्लू डब्लू ई (WWE) की बात करे या फिर किसी अन्य रेसलिंग कंपनी की, इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि दुनिया में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड रेसलर मौजूद हैं। रेसलिंग कंपनियों के ऊपर सबसे बड़ा दबाव यह होता है कि उन्हें शोज़ को फैंस के लिए दिलचस्प बनाना होता है क्योंकि WWE जैसी रेसलिंग ब्रांड्स के इवेंट्स को 1 या 2 देशों के लोग नहीं बल्कि पूरी दुनिया देखती है।

बीते कुछ सालों में हमें बहुत से ऐसे मैच देखने को मिले हैं जिन्हें ड्रीम मैच का दर्जा दिया जाता है। अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग, एक ऐसा मुकाबला जिसे सालों पहले होना चाहिए था लेकिन उसे अब करवाकर WWE ने बहुत बड़ी भूल की है क्योंकि यह पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ था।

खैर, ड्रीम मैच पहले भी हुए हैं और आगे भी होते रहेंगे लेकिन इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ ड्रीम मैचों पर प्रकाश डालने जा रहे हैं जिन्हें अभी तक हो जाना चाहिए था मगर किसी कारण नहीं हो पाए।

# सीएम पंक बनाम स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

साल 2010 में सीएम पंक और स्टीव ऑस्टिन के बीच मैच होते होते रह गया
साल 2010 में सीएम पंक और स्टीव ऑस्टिन के बीच मैच होते होते रह गया

हाल ही के एक इंटरव्यू में सीएम पंक से पूछा गया कि ऐसे कौन से रेसलर रहे जिनके साथ वो फाइट करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि,"मैं साल 2010 में स्टीव ऑस्टिन के साथ मैच चाहता था, इसके लिए प्लान भी तैयार कर लिए गए थे लेकिन आखिरी मोमेंट पर आकर रणनीतियों में बदलाव कर दिया गया।"

पंक ने यह भी कहा कि स्टीव ऑस्टिन उन्हें एक रेसलर के रूप में काफी पसंद करते थे लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि आखिर WWE ने इनके बीच फाइट क्यों नहीं होने दी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...