Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने चुराई चैंपियनशिप बेल्ट

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.06K   //    05 Sep 2019, 11:47 IST

cm punk steals the rock title

AEW ऑल आउट के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको, हैंगमैन पेज को हराते हुए ऑल एलीट रेसलिंग के पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। दुर्भाग्यवश यह टाइटल ज्यादा समय तक जैरिको के पास नहीं रह सका क्योंकि उनके जीतने के कुछ देर बाद ही इस टाइटल को किसी ने चुरा लिया था।

कुछ देर बाद ब्रायन एल्वारेज ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि टाइटल की चोरी किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है बल्कि चैंपियनशिप बेल्ट वाकई में चोरी हो गई है। इस घटना ने AEW की पूरी टीम पर सवाल उठा दिए थे लेकिन अब जैरिको को चुराई गई चैंपियनशिप बेल्ट को रिप्लेस कर दूसरी बेल्ट दी जाएगी।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आइए नजर डालते हैं ऐसे 5 मौकों पर जब डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स ने टाइटल्स चोरी किए मगर ये सभी स्टोरीलाइन का हिस्सा थे।

# सीएम पंक ने चुराया द रॉक का WWE टाइटल

द रॉक vs सीएम पंक
द रॉक vs सीएम पंक

सीएम पंक के 434 दिन के चैंपियनशिप सफर की शुरुआत एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में हुई थी लेकिन जैसे-जैसे समय बीता वो कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बनते जा रहे थे।

आपको याद दिला दें कि रॉयल रंबल 2013 में पंक को द रॉक के हाथों हार मिली थी। अभी इस दुश्मनी का पूरी तरह अंत नहीं हुआ था क्योंकि एलिमिनेशन चैंबर के स्टोरीलाइन बिल्ड-अप में एक सैगमेंट के दौरान पंक ने सभी को चौंकाते हुए चैंपियन को GTS लगाया और टाइटल अपने साथ लेकर रफूचक्कर हो लिए।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी की सबसे खास बात यह रही कि पंक WWE टाइटल के साथ बाहर आए थे लेकिन असल में चैंपियन रॉक ही थे। रीमैच मिलने के बावजूद पंक चैंपियन बनने में नाकाम रहे और इसके बाद वो रेसलमेनिया के लिए अंडरटेकर के साथ फ्यूड में शामिल हुए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...