WWE Raw के 10 सबसे रोचक और खास मोमेंट्स जो फैंस को जरूर देखने चाहिए

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था

Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हुआ। इस शो में कई तगड़े मैच देखने को मिले और सैगमेंट्स भी मुख्य रूप से सभी के आकर्षण का केंद्र बने। इस एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) जैसे बड़े रेसलर्स नज़र आए। शो के दौरान कुछ चीज़ों ने फैंस को प्रभावित किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के 10 सबसे अच्छे मोमेंट्स के बारे में बात करेंगे, जो फैंस को जरूर देखने चाहिए।

WWE Raw के 10 सबसे खास और जबरदस्त मोमेंट्स

- चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल ने मिलकर टैग टीम टर्मोइल मैच में 4 अन्य टीमों को हराया और बड़ी जीत दर्ज की।

youtube-cover

- रिकोशे ने बैकस्टेज इंटरव्यू में लोगन पॉल को अगले हफ्ते Raw में फेस ऑफ के लिए बुलाया और उन्हें चैलेंज किया।

youtube-cover

- डेमियन प्रीस्ट और शिंस्के नाकामुरा के बीच मैच देखने को मिला था। यहां मिस्टर Money in the Bank ने नाकामुरा को साउथ हैवन्स मूव देकर पिन करते हुए जीत दर्ज की।

youtube-cover

- अल्फा अकादमी और मैक्सिन डुप्री का वाइकिंग रेडर्स और वैलहाला के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला था। इसी बीच मैक्सिन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वैलहाला को अंत में पिन किया और जीत दर्ज की। डुप्री का इन-रिंग डेब्यू शानदार रहा।

youtube-cover

- मैट रिडल ने एक सिंगल्स मैच में जियोवानी विंची का सामना किया और उनपर बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद लुडविग काइजर ने विंची के साथ मिलकर रिडल पर हमला किया। ड्रू मैकइंटायर ने आकर जियोवानी पर क्लेमोर किक लगाई।

youtube-cover

- बैकी लिंच का ट्रिश स्ट्रेटस और ज़ोई स्टार्क के साथ सैगमेंट देखने को मिला। स्ट्रेटस यहां मास्क लगाकर आई थीं और उन्होंने बताया कि वो विमेंस डिवीजन का चेहरा हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि सभी उन्हें 'थैंक यू ट्रिश' बोलेंगे। साथ ही ज़ोई स्टार्क के साथ बैकी लिंच का अगले हफ्ते के लिए मैच तय हुआ।

youtube-cover

- रिया रिप्ली और नटालिया के बीच विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस धमाकेदार मैच में रिप्ली ने नटालिया पर रिपटाइड लगाते हुए पिनफॉल द्वारा जीत हासिल की। टाइटल रिटेन रखने के बाद भी रिप्ली ने नटालिया पर हमला किया। लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ ने आकर रिप्ली को भगाया।

youtube-cover

- शेना बैज़लर और रोंडा राउजी के बीच प्रोमो सैगमेंट में बहस हुई। यहां बैज़लर ने बताया कि वो रोंडा को धराशाई करने का दम रखती हैं। दोनों के बीच बाद में ब्रॉल देखने को मिला और यहां अंत में शेना का पलड़ा भारी रहा।

youtube-cover

- Raw की शुरुआत में ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के सैगमेंट के दौरान वापसी की। लैसनर और रोड्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला। अंत में रोड्स ने लैसनर को कोडी कटर मूव देकर चौंकाया।

youtube-cover

- मेन इवेंट मैच के बाद जजमेंट डे ने मिलकर सैथ रॉलिंस की हालत खराब की थी। डेमियन प्रीस्ट ने आकर अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने का निर्णय लिया। फिन बैलर ने रिंग में एंट्री की और सैथ पर हमला किया। इसी बीच डेमियन कैश-इन नहीं कर पाए और सैथ भाग गए। रॉलिंस ने रिंगसाइड पर डॉमिनिक मिस्टीरियो को पेडिग्री भी दिया।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment